UP Police Paper Leaked : यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक पर बडी खबर क्या रद्द होगी दोनो परीक्षा ट्वीट देखे

UP Police Paper Leaked : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का कल लाखो की संख्या मे छात्रो ने हिस्सा लिया जिसके बाद बहुत से शहर मानो रुक से गए हो सभी स्टेशन बस स्टैण्ड मे मानो भीड ही भीड ऐसे मे बडी संख्या मे लोगो को काफी ज्यादा कल परेशानी का सामना भी करना पडा पर कुछ लीक होने वाली खबरे भी जारी की गई है। जिसमे मय से पहले ही पेपर लीक हुए है, ऐसा ज्यादातर कई जिलो मे दुसरी पाली का पेपर आउट होने के सबूत वायरल है, आइए जानते है, इस पेपर लीक के बारे मे विस्तार से।

up police paper leaked
up police paper leaked

UP Police Paper Leaked

उत्तर प्रदेश पुलिस पेपर लीक को लेकर प्रशासन ने अपनी पूरी तैयारी की थी और सीएम योगी के साथ साथ सभी जिलो मे प्रसाशन ने बडे स्तर तैयारी की गई थी, पूरे प्रदेश में कहीं भी पेपर लीक या सॉल्वर गैंग के परीक्षा में शामिल होने की या अन्य कोई भी गड़बड़ी नहीं है, जबकी कुछ विडियो और पेपर के प्रश्नोत्तर व ट्वीट वायरल हो रहे है, आइए जानते है इस बडी खबरो के बारे मे विस्तार सें।

पहली खबर : जौनपुर से पुलिस ने एक गैंग को गिरफ्तार किया है, जिसमे ज्यादातर लोग इस झासे मे फंस गई है, बाद मे पता चला की यह पेपर पिछले एक लेखपाल के पेपर को यह कहकर दिया जा रहा था की आगामी पुलिस भर्ती सम्बन्धित यह पेपर है। पहली शिफ्ट की परीक्षा के बाद प्रदेश भर से हुए 44 जालसाज अरेस्ट हो चुके हैं, ज जौनपुर से 2 जालसाज और मऊ से 8 जालसाद अरेस्ट हुए हैं।

पुलिस भर्ती पेपर लीक पर बडी खबर

STF की नोएडा यूनिट ने झांसी में दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से दो एसयूवी 10 एडमिट कार्ड की फोटोकॉपी तीन मोबाइल फोन दो आधार कार्ड और दो ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किए गए हैं। #गाज़ीपुर : पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले साल्वर गैंग का भंड़ाफोड़, 8 लाख में लेते थे पास कराने की गारंटी, 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नोनहरा थाना क्षेत्र का मामला था। 

वही एक और ट्वीट काफी ज्यादा पापुलर हो रहा है, जिसमे जिक्र किया जा रहा है, समय से पहले ही पेपर लीक हुए है, जिसको Twitter पर Aman Kumar जी द्वारा 17 फरवरी को जारी किया गया है।

वही अतुल कुमार जी ने भी ट्वीटर पर अपलोड किया है, जिसमे उनके द्वारा भी जिक्र किया जा रहा है, समय से पहले पेपर आउट हुआ है।

निष्कर्ष : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड व प्रशासन द्वारा अभी किसी भी प्रकार से पेपर को रद्द या पेपर सम्बन्धित रोक पर कोई भी अपडेट जारी नही की गई है. इसलिए घबराए मत और आधिकारिक वेबसाईट सहित अन्य खबरो पर ध्यान न दो तो ज्यादा बेहतर रहेगा कृपया इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक जरुर पहुचाए।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here