UPSSSC Bharti : उत्तर प्रदेश में 2449 पदो पर भर्ती आबकारी सिपाही, जुनियर असिस्टेंट समेत 3 बडी भर्तीया 12वीं पास करेगे आवेदन

UPSSSC Bharti : उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग लखनऊ द्वारा बडे पदो पर भर्तीया जल्द ही जारी की जा सकती है, ऐसे मे बडे स्तर से इन भर्तीयो की तैयारी पिछले वर्ष से की जा रही है, पर किसी कारणवश देरी का सामना करना पडा ऐसे मे अब उत्तर प्रदेश मे चुनाव प्रक्रिया पूर्ण होने पर आयोग द्वारा कमर कस ली गई है, उपलब्ध किन किन विभागो मे कितने कितने पदो पर भर्तीया जारी की जा सकती है, इसकी पूरी जानकारी नीचे उपलब्ध है। कृपया दी गई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढे।

UPSSSC BHARTI COMMING SOON

UPSSSC BHARTI

Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission द्वारा ही लेखपाल के पदो पर भर्तीया जारी की गई है, ऐसे मे आयोग ने कनिष्ठ सहायक के 1403 पद, आबकारी सिपाही के 405 पदो पर तथा जुनियर असिस्टेंट के कई पदो पर भर्तीया जारी होने के आसार है, ऐसे मे उपलब्ध भर्ती के कई साल पहले पद जारी किए गए थे और आयोग ने किसी प्रकार की कोई भर्ती भी इन 4 सालो मे ऐसी जारी नही की थी पर तैयारी को पूर्ण करने के पश्चात इसी महीने के आखिरी सप्ताह से कोई न कोई आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाईट पर अपडेट जरुर करेगे।

UPSSSC Bharti Selection Process

जैसा की आपको पता होगा PET परीक्षा के बाद आयोग द्वारा जारी होने वाली जितनी भी भर्तिया होगी उन सबमे पीईटी पास वालो के लिए प्रक्रिया होगी ऐसे मे अभी लेखपाल भर्ती की प्रक्रिया के बाद ही आगामी भर्ती मे PET पास और बिना पीईटी पास उम्मीदवारो के लिए क्या नियम होगे इस पर अभी संसय बना हुआ है।

Official Website : http://upsssc.gov.in/

UPSSSC Bharti सम्बन्धित समुचित अपडेट पाने के लिए हमारे चैनल से जुडे और उपलब्ध जानकारी को पढाई और तैयारी करने वाले अपने मित्र को शेयर जरुर करें।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

मै आशुतोष मिश्र पत्रकारिता में 7 साल का अनुभव है, दैनिकजागरण, अमरउजाला के साथ कार्य का अनुभव SarkariHelp.com पर प्रतिदिन समाचार, न्यूज, खबरे, योजना, फाइनेंस आदि पर लेख लिखते है।