UPSSSC PET Lekhpal 2021: पीईटी पास अभ्यार्थी कैसे करेगे इसके लिए आवेदन

UPSSSC PET Lekhpal के लिए जल्द ही UPSSSC उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा भर्तीया जारी होने वाली है, ऐसे मे बहुत दिनो से अटकी Lekhpal Bharti के लिए काफी दिन पहले आवेदन मांगे गए थे पर उक्त आवेदन मे श्रेणी सम्बन्धित समस्या के चलते भर्ती को बीच मे ही रोक दिया गया था और अब PET Exam पास Candidates ही इस भर्ती मे आवेदन करने के पात्र होगे  PET पास अभ्यार्थी इस लेखपाल भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को किस तरह से किया जाएगा शॉर्टलिस्ट और कितने पदों के लिए मिलेगा आवेदन का मौका इस बारे मे नीचे हमने सम्पूर्ण जानकारी प्रस्तुत कर रहे है, जिसे आपको ध्यानपूर्वक पढना जरुरी है।

UP PET LEKHPAL

UPSSSC PET Lekhpal 2021

उत्तर प्रदेश में  लेखपाल समेत 22,794 पदों पर भर्ती के लिए UPSSSC जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर सकता है। ऐसे मे 7,882 पदो पर लेखपाल के पदो पर भर्तीया जारी की जा सकती है, PET Exam मे एक निश्चित मेरिट मे पास अभ्यार्थी ही इसके लिए आवेदन कर सकेगे। आयोग ने अभी इसके लिए किसी प्रकार से कोई भी Official News Update जारी नही की है, सूत्रो के आधार पर न्यूज एंजेंसी जानकारी उपलब्ध करा रही है।

युपी लेखपाल के लिए कैसे किया जाएगा अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट

लेखपाल के आलावा जारी किए जाने वाले UPSSSC भर्ती के अन्य पद पर आवेदन करने के लिए अलग अलग कटआफ मेरिट लिस्ट के आधार पर अभ्यार्थीयो को इसके लिए पात्र माना जाएगा उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में चुनाव होने हैं इसलिए यह संभव है कि दिसंबर महीने में इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाए। ज्यादा जानकारी के लिए UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखनी चाहिए।

अपने प्रश्न पूछे (1)
frontpage hit counter