UPTET EXAM : यूपी टीईटी परीक्षा का परिणाम हो सकता है रद्द, जानिए क्या है ख़बर

UPTET EXAM : उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के अन्तर्गत छात्र एवं छात्राए इस परीक्षा के परिणाम के लिए आस लगाए बैठे है, ऐसे मे उपलब्ध भर्ती परीक्षा के सन्दर्भ मे बहुत सी जानकारी आज आपके समझ पेश करेगे परीक्षा के आयोजन सम्बन्धित बहुत की घटनाए घटी और कई छूठी अफवाह भी उडी ऐसे मे सभी UPTET EXAM को लेकर सम्पूर्ण समाचार उपलब्ध है नीचे दी गई जानकारी पर ध्यान दे और परीक्षा परिणाम पर नजर डाले।

UPTET EXAM CANCEL UPDATE

UPTET EXAM

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा का आयोजन पिछली भर्ती के रद्द होने के बाद सरकार ने खुद इस परीक्षा मे किसी प्रकार की कोई सेध न लगने पाए ऐसे मे कई जिम्मेदार प्रशासन ने इस परीक्षा मे कडे इंतजाम किए थे। ऐसे मे परीक्षा के कुछ दिन पश्चात ही कुछ व्यक्ति इस परीक्षा मे पकडे भी गए इस मामले में आजमगढ जिले के 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें DIOS कार्यालय के एक बाबू के अलावा कई विद्यालयों के प्रबंधक व शिक्षक आदि शामिल थे। DIOS Office के एक बाबू व रामपुर से आयी नगर माफिया की टीम के नौ सदस्यों को पकड़ा गया था।

UPTET EXAM CANCEL UPDATE

उत्तर प्रदेश भर्ती परीक्षा के मद्देनजर खबरो और अन्य चैनल समाचार एजेंसी इस परीक्षा को रद्द करने के लिए डटे रहे क्योकी परीक्षा मे वर्ष 2015, 16, 17 के प्रश्नपत्र के बहुत से प्रश्न उपलब्ध 2022 की परीक्षा मे 60% से ज्यादा प्रश्न पूछे गए थे ऐसे मे बहुत से छात्र ने इसकी शिकायत भी आयोग ने भी की पर ऐसे मे प्रश्नो को लेकर किसी प्रकार की कोई समस्या नही समझी ऐसे मे सोशल मिडिया पर पेपर के रद्द होने की खबरे आ रही थी, ऐसे मे ऐसी गलत खबरो से सावधान रहे और परीक्षा का रिजल्ट जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा।

Official Website : https://updeled.gov.in/

अगर आपको UPTET Exam सम्बन्धित किसी प्रकार के कोई प्रश्न पूछना चाहते है, तो नीचे कमेंट मे हमसे पूछ सकते है, तथा इस जानकारी को शेयर जरुरी करें। 

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter