Advertisement

Vaartha ePaper |Telugu Daily News Paper |National Daily Telugu News Paper

Vaartha E Paper| Vaartha E Paper Daily Latest Telugu News. वार्था ई पेपर के बारे में आज हम आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आयें है। कि Vaartah E Paper को आप किस तरह से मुफ्त में पढ सकतें है तथा यह आपको किन-किन राज्यों में पढने को मिलेगा। वो भी अपने Mobile Phone से अब E Paper के आने से आपको किसी भी News को पढने के लिए अखबार पत्र खरीदने की जरूरत नही पडेगी तो इसमें हम आपको बतायेंगे कि आप किस प्रकार से Vaartha E Paper को पढ सकतें है।

About Vaartha E Paper

Vaartha एक Daily तेलुगु News Paper है जिसका मुख्यालय Hyderabad में है। यह Vaartha शब्द एक तेलुगु शब्द है जिसका अंग्रेजी में अर्थ होता है “समाचार”। वर्ष 1996 में ए. बीके. प्रसाद ने इसके 1 संपादक के रूप में पेपर का शुभारंभ किया। यह Andhra Pradesh और Telangana में सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग करने वाला पहला दैनिक समाचार पत्र है और यह सुबह 4 बजे खबर को प्रकाशित करने की अनुमति देता है। उन्होंने Online Users के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए Vaartha E Paper सेवाएं शुरू कीं।

वार्था ई पेपर का इतिहास

शुरू आत में, Vaartha Edition अधिक लोकप्रिय था Udayam and Eenadu papers पत्रों के साथ कम्पटीशन करता है। अब Andhra Jyothi, Sakshi and Eenadu paper पत्रों की तुलना में बहुत छोटा इसका प्रकाशन है। AGA Publications द्वारा निर्मित ई-पेपर वॉर्था और इसके मालिक का नाम गिरेश कुमार संघी है। वह हैदराबाद से हैं।

Vaartha E Paper के Editions

Vaartha E Paper अपने 6 Edition प्रकाशित करता है-

Advertisement

1. Telangana Vaartha Paper

यह Edition तेलंगाना राज्य के 28 जिलों में जैसे- Warangal, Karimnagar, Nizamabad, Medak, Adilabad, Khammam, और अधिक जिले  प्रकाशित करता है। यह पेपर खेल, शिक्षा, नौकरी और अधिक जानकारी के साथ जिले की क्षेत्रीय जानकारी प्रदान करता है।

Advertisement

2. Hyderabad Main E Paper

Vaartha Hyderabad E Paper Edition केवल Greater Hyderabad शहर के लिए है, जहां यह तेलंगाना की राजधानी जैसे घटनाओं, Fashion, Education, Politics, Movies, jobs की जानकारी को प्राप्त कर सकतें है और आप यहां से किसी भी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

3. Andhra Pradesh Vaartah E Paper

आंध्रप्रदेश  Vaartha  ePaper  आन्ध्रप्रदेश के 13 districts  को Cover करता है। जैसे- Krishna, Kurnool, Kadapa, West Godavari, Guntur, Vijayawada आदि। यह निम्न News को Cover करता है- politics, Educations, job fairs आदि।

4. Swatantrata Vaartha E Paper

Swatantra Vaartha  ePpaer एक हिंदी Edition है जो पूरे भारत से प्रकाशित होता है।Swatantrata Paper पूरे भारत में अधिक प्रसिद्ध है और इसके कई स्थानों के पढने वाले बहुत है। इस ई-पेपर में वर्तमान राजनीतिक समाचार, खेल, शिक्षा, क्षेत्रीय जानकारी और अधिक जानकारी मिलती है।

5. Swatantrata Vaartha Magazine

Swatantrata Vaartha Magazine एक हिंदी पत्रिका है जो हिंदी भाषा में प्रकाशित होती है। जहां यह समाचार, खेल, भोजन से संबंधित जानकारी, नौकरी की जानकारी, बच्चों से संबंधित जानकारी, मजेदार चुटकुले और स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों और सावधानियों की जानकारी आवगत करता है।

6. Vaartha Sunday Magazine

Vaartha Sunday Magazine एक तेलुगु पत्रिका है जो दोनों तेलुगु राज्यों में प्रकाशित होती है। यह पत्रिका ऐतिहासिक कहानियों, मशहूर हस्तियों की जीवनी, प्रसिद्ध उद्धरण, बच्चों के खेल, नौकरियों की जानकारी और अधिक जानकारी पर भी जानकारी देती है।

Advertisement

इन्हे भी पढे-

तो दोस्तो कैसी लगी हमारी यह Vaartha e Paper की पूरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सें सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए या फिर अन्य कोई भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment Box कें माध्यम से सूचना दें सकते है। हम आपकी मदद जरुर करेगे। और उस जानकारी को जरुर ही लेकर आएगे।