VISA New Rules : वीजा बनवाना हुआ आसान दुबई, साउदी अरब के लिए घुमने या कमाने के लिए

VISA New Rules : बाहरी देशों से भारत के बढ़ रहे संबंधों से देश के लोगों को बहुत ही बड़ा फायदा हो रहा है। ऐसे में साउदी अबर से भारत के अच्छे संबंध को देखते हुए भारतीय लोगों को बीजा के लिए बहुत बड़ी छूट दी गई है। जिससे अब लोगों को अपने वीजा बनवाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। यह भारतीय लोगों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। अब साउदी अरब जाने वाले भारतीय लोगों को वीजा के लिए पीसीसी डाक्युमेंट की कोई आवश्यता नहीं होगी। यह भारतीय लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

VISA NEW UPDATE
VISA NEW UPDATE

VISA New Rules

आपको बता दें कि अब साउदी अरब जाने वाले भारतीय लोगों को वीजा बनवाने के लिए पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट (पीसीसी) देने की अब कोई आवश्यता नहीं होगी। अब बिना पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट ही भारतीय लोगों का साउदी अरब जाने का वीजा बन जाएगा। इसकी सूचना दिल्ली में साउदी अरब के दूता आवास द्वारा दी गई है। अब किसी भारतीय नागरिक को साउदी अरब जाने के लिए वीज बनवाते समय पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं होगी। यह भारतीय लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात हैं। भारतीय लोगों को वीजा बनवाने में और भी आसानी होगी। और समय भी कम लगेगा।

Click Here- Full Information

VISA Latest News

इसकी जानकारी दिल्ली में स्थित साउदी अरब के दूतावास ने ट्वीटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। दोनों देशों अच्छे संबंध और रणनीतीक साझेदारी देखते हुए, साउदी अरब ने भारतीय नागरिकों को पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट (पीसीसी) जमा करने की छूट प्रदान की है। साउदी अरब में 20 लाख से भी ज्यादा शांतिपूर्वक रह रहे भारतीय लोगों की सराहना की है। साउदी अरब के साथ भारत देश के और भी सभी देशों से बढ़ते अच्छे संबंधों से भारतीय लोगों को गर्व होना चाहिए। भारत के अन्य देशों में रहने वाले भारतीय लोगों सभी प्रकार की सुविधा प्रदान की जाती है। भारत देश विश्व में अपने अच्छे रणनीतिक और अच्छे सम्बन्धों से एक अलग छाप छोड़ रहा है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar