Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

World Shocking News : भारत और विश्व के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी 2023 मे पृथ्वी पर प्रलय जाने अपडेट

बाबा वेंगा बुल्गारिया के रहने वाले है, जिन्होने विश्व के लिए कही बहुत सी भविष्यवाणिया सही साबित हुई है, ऐसे मे इन्होने वर्ष 2023 के लिए एक बहुत ही बडी भविष्यवाणी कर संकेत दिए है, की पृथ्वी पर वर्ष 2023 मे सबसे भयानक क्या होने वाला है, ऐसे मे समाचार एजेंसीयो द्वारा उनके द्वारा की गई भविष्यवाणी के लिए सीधे उनसे मुलाकात कर इस बारे मे उनसे बात की आफको बता दे की प्रसिद्ध बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं। बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है।

WORLD SHOCKING NEWS
WORLD SHOCKING NEWS

World Shocking News

इतना ही नहीं बाबा वेंगा ने अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 से लेकर डोनाल्ड ट्रम्प के पीएम बनने तक की भविष्यवाणी की थीं, बाबा वेंगा ने साल 2023 तीसरे विश्व युद्ध की भविष्यवाणी की है. उन्होंने जैविक हथियार के इस्तेमाल से लोगों की मौत के बारे में कहा है।

कोई देश जैविक हथियारों से हमला कर सकता है. जिससे काफी संख्या में लोग मारे जायेंगे. मौजूदा समय में यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध हो रहा है जिसमें रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन कई बार जैविक हथियारों के इस्तेमाल की बात कह चुके हैं.

2023 के लिए भविष्यवाणी

साल 2023 में एशिया महाद्वीप के किसी न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका होने की बात कही है. उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक़, इसका असर भारत पर भी पड़ सकता है। 2023 के लिए बाबा वेंगा की सबसे चिंताजनक व डरावनी भविष्यवाणियों में से एक है सौर तूफान, जो एक बड़े विनाश का कारण बन सकता है। इस दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे। ये अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकता है।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.