Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

World News : विश्वभर के लिए बहुत बुरी खबर सूर्य का टुकडा टुटा पृथ्वी पर प्रलय ?

World Shocking News : विश्व के लिए आज की यह खबर काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है, क्योकी आए दिन कुछ न कुछ ऐसे प्रलय से सम्बन्धित खबरे निकलती रहती है, ऐसे मे अभी हाल ही मे DNAINDIA.COM द्वारा जारी समाचार खबरो को ध्यान देते हुए बताया जा रहा है, की सूरज से एक टुकडा टुटा है, जो पृथ्वी के लिए प्रलय का कारण बन सकता है ऐसे मे इस शाकिंग खबर को ध्यान देना अत्यन्त जरुरी है।

WORLD SHOCKING LATEST NEWS
WORLD SHOCKING LATEST NEWS

World Shocking News

James Webb Telescope ने रिकॉर्ड किया है कि सूरज से टूटा यह टुकड़ा उत्तरी ध्रुव जितना बड़ा है और अब चारों तरफ सौर बवंडर की तरह घूम रहा है।  इस टूटे हुए टुकड़े को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा (NASA) के जेम्स वेब स्पेस टेलिस्कोप (James Webb Telescope) ने रिकॉर्ड किया है, इस घटना के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि क्या सूरज टुकड़ों में बिखरने वाला है और यदि ऐसा हुआ तो क्या पृथ्वी पर भी प्रलय आने वाली है?

वैज्ञानिक इसलिए हो रहे है चिन्तित

इस घटना के बाद दुनिया भर के वैज्ञानिक काफी ज्यादा चिंतित है, जिसका प्रमुख कारण पृथ्वी पर बडे पैमाने पर मौसम को प्रभावित कर सकता है, जिससे संचार व्यवस्था व अन्य सैटेलाइट उपकरण भी प्रभावित हो सकते है। ऐसे मे खबरो से बने रहे SarkariHelp.com को फालो करना न भूले।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.