World Shocking News : पूरे देश में हाई अलर्ट जारी मिलने लगे है, सूर्य से महाविनाश के संकेत बडी अपडेट

World Shocking News : विश्वभर के लिए सबको पता है, की पृथ्वी का तापमान दिन प्रतिदिन की देखरेख मे वृद्धि देखने को मिलती रही है, ऐसे मे अभी एक बहुत ही बडी खबर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसे ज्यादातर न्यूज चैनल और बहुचर्चित समाचार एजेंसियो द्वारा इस खबर को दिखाया जा रहा है, यह खबर सूरज से सम्बन्धित है, जो पृथ्वी और विनाश के अतीत को व्यक्त करती है, ऐसे मे इस बहुचर्चित खबर को ध्यान से पढे।

WORLD SHOCKING NEWS
WORLD SHOCKING NEWS

World Shocking News

सूरज के पास बहुत ही बडी संख्या मे आग और भी विनाशकारक गैसो का भण्डार है, ऐसे मे इसका भी आकार और बढती गर्मी पृथ्वी के लिए हानिकारक होती जा रही है, पर ऐसे मे नाशा और अन्य न्यूज चैनल द्वारा सूरज मे एक विशालकाय सांप को घूमते देखा गया है, ऐसा दावा किया जा रहा है, ऐसे मे यह सांप एक ड्रेंगन की आकृति का और काफी ज्यादा विशालकाय बताया जा रहा है।

क्या पृथ्वी का विनाश तय है

सूरज के अन्दर इस विशालकाय सांप को घूमते देखा गया है, ऐसे मे European Space Agency -ESA के सोरल आर्बिटर ने इसका विडियो बना लिया जिसे इन्टनेट पर करोडो लोग देख चुके है। ऐसे मे वैज्ञानिको द्वारा इसे यह बताया जा रहा है, की असल मे एक बडे सौर विस्फोट से निकलने वाली सौर लहर है, जो सांप की तरह चलती हुई दिखाई दे रही है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.