Bank Strike : बैंक हड़ताल 30, 31 जनवरी लगातार 2 दिनों के लिए कर्मचारियो की हडताल

Bank Strike News Update – बैंक खाता धारकों को बैंक से जुड़ी सभी जानकारी होना बहुत ही आवश्यक है। क्योंकि बैंक में हो रहे अपडेट और बदलाव को जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक है। क्योंकि बैंक रोज अपने नए नियम और बैंकिंग से जुड़ी जानकारी अपने ग्राहको के साथ साझा करता है। जो आप सभी बैंक खाता धारकों को पता होना बहुत ही जरूरी है। आप अपने निजी व अन्य बैंक कामों के लिए बनाए गए शेड्यूल में अपना काम पूरा करवा सकते हैं। बैंक ने अभी हाल में हड़ताल से मिली जानकारी के मुताबिक बैंक बंद किए जाएंगें। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढे़ें।

bank strike
bank strike

Bank Strike

आपको बता दें कि बैंक सम्बन्धित अगर आपका कोई काम है तो आप उस काम को बैंक द्वारा जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार कर सकते हैं। अभी हाल ही में बैंकों द्वारा हड़ताल किया जाएगा, जिसमें जिसमें बैंक दो दिनों के लिए बैंक बंद रहेगा। 30 और 31 जनवरी को बैंक युनियनों, युनाइटेड फोरम ऑफ बैंक युनियंस (UFBU) ने दो दिवसीय बैंक हड़ताल का शेड्यूल जारी किया है। जिसमें 29 तारीख को रविवार बैंक छुट्टी ही रहेगी और साथ 30 और 31 जनवरी को बैंक हड़ताल की वजह से बैंक बंदी रहेगी।

Bank Strike News

अगर इन दिनों आपका भी बैंक में जरूरी काम पड़ रहा है। तो आप अपने काम को अपने निर्धारत समय अनुसार आगे पीछे कर सकते हैं। इस बैंक हड़ताल को देखते हुए एसबीआई ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है कि 30 और 31 जनवरी को युनियन फोरम ऑफ बैंक युनियंस दो दिनों बैंक हड़ताल जारी होने को कारण बैंक के काम काज प्रभावित हो सकते हैं। जिसको देखते हिए बैंक ग्राहक अपने बैंक के कामों को आगे पीछे शेड्यूल कर सकते हैं। बैंकों द्वारा किए जाने वाले हड़ताल में कामकाज प्रभावित होने के कारण होने वाले नुकसान की गणना नहीं की जा सकती है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Avatar

Leave a Comment