JIO Biggest News : जिओ ग्राहको के लिए बडी खुशखबरी 1 जनवरी से देशभर मे लागू ध्यान दें

Reliance Jio की 5G सर्विस को एक और शहर में पेश कर दिया गया है. यूजर्स को 5G नेटवर्क पर 1Gbps तक की स्पीड दी जा रही है. अभी वेलकम ऑफर में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दे रही है. इस लॉन्च के साथ Jio 5G अब भारत के 12 शहरों में उपलब्ध हो गया है। रिलायंस जिओ ट्रू अब गुजरात के हर जिले के हेडक्वाटर को इंटरनेट की फास्टेस्ट सर्विस मुहैया करवा रही है. इसी के साथ गुजरात देश का पहला राज्य बन चुका है जहां रिलायंस जिओ की सर्विस 100 प्रतिशत रूप से शुरू हो चुकी हैं. जानकारी हो कि देश में 5 जी सेवाओं को 1 अक्टूबर को ही लॉन्च किया जा चुका है.

jio user big news
jio user big news

JIO User Benefit

दरअसल गुजरात में रिलायंस ने नई 5 जी सेवाओं को सभी 33 जिलों के हेडक्वाटर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया है. जिसका मतलब है कि हर जिओ यूजर फास्टेस्ट इंटरनेट सर्विस का फायदा उठा सकेगा. रिलायंस की ओर से फास्टेस्ट इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल करने के लिए हर जिओ यूजर को वेलकम ऑफर भेजा जाएगा. खास बात ये कि नई इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल करने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों से किसी तरह का एक्सट्रा शुल्क भी चार्ज नहीं कर रही है.

High Speed Data

जिओ के खास ऑफर में यूजर को वेलकम ऑफर के तहत 1 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डाटा मिलेगा. जिओ ट्रू 5 जी सेवा को गुजरात के हर जिले में लॉन्च करने के साथ ही रिलायंस फाउंडेशन और जिओ साथ मिल कर एजुकेशन फॉर आल के तहत राज्य के 100 स्कूलों को डिजिटल करने की पहल करेंगे. जिसके बाद दूसरे क्षेत्रों को भी इसमें शामिल किया जाएगा.

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे