Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

राशन कार्ड वालो को 1000 रुपये अब प्रत्येक परिवार को मिलेगा इस राज्य मे हुआ बडा ऐलान

Ration Card : राशन कार्ड धारको के लिए सरकार कोई न कोई खुशखबरी जारी करती रहती है, और अधिकतर लोगो को इसके बारे मे समय से पहले नही पता चलता है, जिसमे एक राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा जनता को उपहार पैकेज के वितरण संबंध मे चर्चा ही जिसके बाद 2 करोड 23 लाख 51 हजार 250 परिवार को राशन कार्ड धारको को सरकार ने बडा तोहफा दिया है, जिससे पूरी प्रदेश मे खुशी की लहर दौड पडी है, ऐसे मे इससे सम्बन्धित विस्तृत जानकारी को ध्यान से पढे।

RATION CARD 1000 PER FAMILY
RATION CARD 1000 PER FAMILY

राशन कार्ड बडी खुशखबरी

तमिलनाडु सीएम द्वारा एक बडी खुशखबरी का ऐलान किया जा चुका है, इस ऐलान को कई महीनो पहले ही किया गया था जिसमे राशन कार्ड धारको के परिवार को 1000 रुपये का राशि उपहार स्वरुप दि जाएगी। इसके अलावा, बैठक में निर्धारित किया गया कि पोंगल के उपहार के रूप में 1000 रुपये प्रदान किए जाएंगे। इस योजना के तहत, कुल 2.19 करोड़ राशन कार्ड धारकों को टोकन वितरित किए जाएंगे।

राशन कार्ड वाले ध्यान दें

तमिलनाडु मुख्यमंत्री ने ऐलान करते हुए कहा है कि राज्य की महिलाओं को 1000 रुपये की राशि दी जा सकती है।  आपको बता दें इस सुविधा का लाभ 35 kilogram चावल खरीदने वालों और गरीबी रेखा से नीचे के परिवारों को दिया जा सकता है। इसके अलावा PhAAY परिवार कार्ड धारकों की महिलाओं को भी 1000 रुपये की राशि दी जा सकती है।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.