UP News: उत्तर प्रदेश की सबसे बडी खबर योगी जी ने किये बडे ऐलान जल्दी देखें

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्य समाचार एवं बड़ी खबरों पर एक बार फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 बड़े ऐलान बिजली विभाग से आई बड़ी खबर महिलाओं के लिए बड़ी खुशखबरी योजना में लागू किए यह बड़े नियम किसानों के खातों में आएंगे 2000 रुपए उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाली सभी बड़ी खबरें एवं बड़े नियम एवं योजना में लागू हुए सभी बड़ी खबरों पर हम सबको बताने वाले हैं जो कि लागू हुए नियमों को सभी को जानना जरूरी है तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के अंतर्गत होने वाले बदलाव के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

UP Today News 

उत्तर प्रदेश में बिजली कटौती पर सीएम योगी ने जताई नाराजगी सभी जिलो मे कंट्रोल रूम बनाने के निर्देश दिए योगी सरकार ने।
योगी सरकार का बडा ऐलान अब केवल 100 रूपए मे जुडवा सकेंगे कटा हुआ बिजली कनेक्शन, उपभोक्ताओ को योगी सरकार का तोहफा, जबकि पहले नियम यह था कि बकाया 25 परसेंट राशि जमा करने पर ही तार जुडता था।
मौसम विभाग की तरफ से एक और बड़ी खबर जो इसके असर से यूपी भी नहीं बचेगा उत्तर-पश्चिम इलाके से बढ़ेगा आज मौसम विभाग की तरफ से हाई अलर्ट जारी वैज्ञानिकों के अनुसार 18- 19 जून तक यह उत्तर पश्चिम उत्तर प्रदेश के करीब होगा।

उत्तर प्रदेश की बडी खबर

आईटीआई की तरफ से बहुत ही बड़ा ऐलान सरकारी हो या प्राइवेट अब 3 जुलाई तक एडमिशन होगा जल्द करें ऑनलाइन आवेदन,केवल 40 रूपए महीने की फीस में कर पाएंगे ITI इन लोगों के लिए ऐसे करें अप्लाई LU स्नातक प्रवेश परीक्षा का शेड्यूल जारी 30 जून से शुरू होंगे एंट्रेंस एग्जाम 6 जुलाई तक होगी परीक्षा।
इंडियन रेलवे की तरफ से बहुत ही बड़ी योजना निकलकर सामने आई है अब EMI पर करिए दक्षिण भारत की सैर,रेलवे की यह योजना आपका मन खुश कर देगी। रेल विभाग की तरफ से एक और बड़ी खबर अब ट्रेन में बिना लहसुन प्याज के भी मिलेगा भोजन।
किसानो के लिए बडी खुशखबरी सरकार का कहना है कि राज्य के सभी किसानो को संपन्न बनाना है।
योगी का सख्त आदेश वाहन चलाते समय अगर गाडी के दस्तावेज नही होंगे तो होगा भारी जुर्माना। योजनाओ मे महिलाओ को मिला सम्मान योगी सरकार ने आने वाले समय मे महिलाओ को और भी सुविधा देने का किया ऐलान
Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.