Bad News : अभी-अभी देश के लिए आई बहुत ही बुरी खबर सभी लोग हो जाए सावधान

Bad News : पूरे देश के लिए आई बहुत ही बड़ी खबर भारत में एक बार फिर से कोरोना अपनी रफ्तार पकड़ रहा है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है लोगों के बीच हाहाकार और फिर से लॉकडाउन धारा 144 लागू करने के लिए प्रेरित कर रहा है क्योंकि कई ऐसे राज्य हैं जहां तो हजारों की संख्या में पढ़ रहे हैं केस कोरोना के इस नए वेरिएंट की वजह से लोगों में हफरा तकरी मची है अब इस राज्य मे भी दे चुका है दस्तक तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको कोरोनावायरस के बारे में पूरी जानकारी देंगे की किस राज्य में कितने मिले केस सबसे ज्यादा किसे है खतरा।

INDIA SHOCKING BAD NEWS
INDIA SHOCKING BAD NEWS

Big Bad News

भारत में 24 घंटे में कोरोना के 441 नए मामले सामने आए हैं. दोस्तों भारत में एक बार फिर से कोरोना अपने इस नए वेरिएंट के साथ काफी दिनों से दस्तक दे चुका है भारत के कई राज्यों में यह अपना कब्जा जमा चुका है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. जहां कहीं भी यहां है वहां अपने मामले यह धीरे-धीरे बढ़ा रहा है ऐसे में भारत में कोरोना के इस बढ़ते मामले को देखते हुए लोगों के बीच में हफरा तफरी मची हुई है कि कहीं फिर से वही कोरोना वायरस और फिर से वही दिन देखने को ना मिले लोगों के बीच चिंता बनी हुई है क्योंकि यह कोरोना का नया वेरिएंट है JN1 अभी इसका कोई इलाज मिल नहीं है अगर यह लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है तो यह भारत देश के लिए बहुत ही बुरी खबर है।

क्योंकि अभी इसका कोई वैक्सीनेशन मिला नहीं है. तो इससे सभी को दिक्कते हो सकती है लेकिन सरकार की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं कि जो आप नियम का पालन कोरोनावायरस में करते थे आप वही नियम का पालन इसमें भी करें अगर आपके आसपास कहीं भी लोगों में दिखे तो आप मास्क लगाए लोगों से दूर रहे और बिना हाथ धोएं कुछ खाए पिए ना बार-बार अपने हाथ को या किसी भी सामान को अपने नाक और मुंह के पास ना ले जाएं क्योंकि यह नया वेरिएंट बहुत ही खतरनाक साबित हो रहा है। 13 जनवरी के लेटेस्ट आंकड़ों के अनुसार, अब तक 44,484,733 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. देश की मौजूदा रिकवरी दर 98.81 फीसदी और भारत में मृत्यु दर 1.18 प्रतिशत है।

देशभर के लिए जरुरी खबर

ऐसे में दोस्तों देश में कोरोना इस समय 1000 से ज्यादा मामले देखने को मिले अब उत्तर प्रदेश में भी मिले JN.1 के मरीज. दोस्तों कर्नाटक में सबसे ज्यादा केस मिले और हर राज्यों की स्थिति खराब होते चली जा रही है। और 24 घंटे में कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो 609 नए मामले सामने आए 3 मरीजों की मौत भी हुई कुछ राज्यों में मार्क ड्रिल शुरू हो चुका है। और कोविड-19 कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमण और मौत के मामले में भारत दूसरे नंबर पर रहा इन वेरिएंट ने बढ़ाई सबसे ज्यादा मुश्किल है यह भारत के लिए बहुत ही बुरी खबर है जनवरी और फरवरी में सावधान रहें सतर्क रहे लक्ष्मण दिखाने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाएं और जांच करवाए।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।