Big Breaking News : प्रदेश मे 5 दिन धारा 144 लागू, मोबाइल बैन, भारी वाहन पर रोक, पुलिस की छुट्टी रद्द

Big Breaking News : अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से लेकर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से बहुत ही बड़ा ऐलान किया गया है जो सभी देशवासियों को जानना बहुत ही जरूरी है पूरे देश में लागू होगा धारा 144 और सभी के लिए मोबाइल बैन और पुलिस विभाग की छुट्टी को लेकर बड़ा ऐलान नहीं मिलेगी छुट्टी तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको इस नए नियम के बारे में पूरी जानकारी देंगे की किसे करना होगा इन नियमों का पालन पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

BIG BREAKING NEWS ALERT
BIG BREAKING NEWS ALERT

Big Breaking NEWS

दोस्तों आपको पता है कि हमारे देश में इस समय अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. 22 जनवरी 2024 को हमारे रामलाल का प्राण प्रतिष्ठा होना है. जिसको लेकर सरकार की तरफ से कई बड़े ऐलान एवं घोषणाएं की गई है जो सभी देशवासियों को जानना बहुत ही जरूरी है क्योंकि इस समय देश में बहुत ही ज्यादा उत्सुकता एवं खुशी का माहौल बना हुआ है. तो कहीं आप इस खुशी के माहौल में यह गलती ना कर बैठे तो सरकार की तरफ से जारी ने आदेश के तहत आपको नियमों का पालन करना होगा ऐसे में दोस्तों राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस इन दोनों दिनों को लेकर सरकार ने ऐलान किया है.

कि पूरे देश में धारा 144 लागू हो सकता है आप लोग शांति बनाए रखें क्योंकि उसी दिन हमारे अयोध्या में राम मंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होना है. तो आप लोग शांति बनाए रखें ऐसे में पुलिस को छुट्टी को लेकर सरकार ने निर्देश दिए हैं कि अयोध्या राम मंदिर में सुरक्षा की जरूरत काफी ज्यादा है और उसके बाद देश में गणतंत्र दिवस भी मनाया जाएगा जिसको लेकर देश में काफी ज्यादा सुरक्षा की जरूरत है तो ऐसे में सरकार ने सभी पुलिस वालों की की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है। अब कोई भी पुलिस विभाग का पुलिसकर्मी छुट्टी नहीं ले सकेगा।

राम मंदिर पर ये सब बैन

ऐसे ही एक बहुत ही बड़ी सूचना है जो आप सभी को जानना जरूरी है सुरक्षा को लेकर एवं मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन कोई भी वहां स्मार्टफोन नहीं यूज कर पाएगा क्योंकि सरकार ने स्मार्टफोन पर भी बैन लगा दिया है. कोई भी पुलिस कर्मी स्मार्टफोन नहीं चला पाएगा उस दिन मोबाइल बैन रहेगा ऐसे में दोस्तों प्राण प्रतिष्ठा के दिन अन्य लोगों को अयोध्या राम मंदिर में जाना प्रतिबंध लगा है आप लोग प्राण प्रतिष्ठा के बाद दर्शन कर सकेंगे जिन लोगों को निमंत्रण मिलेगा सिर्फ उन्हें लोग जा सकेंगे तो आप लोग अपने घर में रहे घर से ही प्रार्थना करें और दिया जलाएं।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।