Breaking News LIVE : आज देशभर के लिए बहुत बडी खबर 5 बडी घोषणा मोदी सरकार का बडा ऐलान ध्यान दें

देश की बड़ी खबर आज के मुख्य समाचार पर एक बार हम फिर से नजर डालते हैं। देश भर से जुड़ी ऐसी तमाम समाचार के बारे में बताने वाले हैं। जो देश में हो रहा है। 2 हजार के नोट को लेकर बडी खबर और आम जनता के लिए मोदी सरकार ने की 5 बड़ी घोषणा और खाने के तेल और बैंक लोन पर महंगाई से मिली राहत ऐसे तमाम बड़ी खबरों पर एक बार फिर से बताने वाले है तो चलिए दोस्तों देशभर के खबरों पर फटाफट नजर डालते है।

today breaking news live
today breaking news live

आज की बडी खबर

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बैंक RBI ने दी अनुमति RuPay प्रीपेड फारेक्स कार्ड जारी कर सकेंगे। विदेश यात्रा करने वाले भारतीयों को पेमेंट करने में होगी आसानी।

केवाईसी जमा ना होने पर ना रोके लेनदेन ग्राहक सुविधाओं पर RBI की कमेटी की सिफारिश नामिनी को 30 दिन में दे क्लेम यह भी आदेश जारी की है

RBI ने कहा कि अब नहीं होंगे EMI महंगी जिन लोगों ने लोन ले रखा है अब उनकी ईएमआई भी नहीं बढाई जाएगी यानी कि उनकी किस्त भी महीने मे नही बढेगी।

RBI ने एक और आम जानकारी दी बहुत ही जल्द UPI से कर पाएंगे डिजिटल रुपए का इस्तेमाल आरबीआई ने दिया आम जानकारी।

Today Breaking News

एक और बड़ी खबर आई है मदर डेयरी की तरफ से मदर डेयरी ने घटाया धारा तेल के दाम अब खाने के तेल मे 10 रूपए की कटौती 158 रूपए मे मिलेगा तेल।

काम की बात सरकार ने लांच किया शानदार एंटीवायरस ऐप फोन में नहीं रहने देंगे एक भी वायरस।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बहुत बड़ी घोषणा की कि प्रशासन, भूमिहीन गरीबों को मकान बनाने के लिए भूमि उपलब्ध कराएगा गरीबों के लिए बड़ी खुशखबरी।

देश के छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी देश में खुलेंगे 50 नए मेडिकल कॉलेज एमबीबीएस सीट्स में होगा बंपर इजाफा।

आम आदमी के लिए एक बडी खुशखबरी सरकार ने लागू किया है, अब मोबाइल से घर बैठे कर सकेंगे पेंशन के लिए आवेदन विभाग ने किया मोबाइल एप लांच अब नहीं काटने पड़ेंगे ईमित्र के चक्कर।

मुख्यमंत्री ने श्रमिकों को 50,000 रुपए तक सहायता के लिए देने का किया ऐलान अपने स्वयं के जमीन पर लोन लेकर मकान बनवाने में सरकार दी 50 हजार की छूट।

योगी सरकार की तरफ से बहुत ही बड़ा नियम लागू 5 साल के पुराने ट्रैफिक चालान को सरकार ने किया माफ लंबे समय से वाहन चालक का भुगतान न करने वाले मालिकों को योगी सरकार ने दी बड़ी राहत।

HDFC बैंक ने अपने सभी ग्राहकों को दिया बड़ा झटका EMI के दरें बढ़ा दी गई हैं MCLR महंगा हो जाएगा होम और कार लोन।

मौसम विभाग ने जारी किया मानसून केरल पहुंचा मानसून देश में चक्रवात का डर।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.