Business Idea : नौकरी छोडो यह बिजनेस शुरू करो 1 लाख रुपये हर महीने होगी कमाई

Business Idea : बिजनेस आईडिया दोस्तो अगर आप भी घर मे बैठे- बैठे किसी बिजनेस को करने के बारे मे सोंच रहे है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बिजनेस आईडिया लेकर आए है, जिससे आप शुरू करके महीने के लाखो रूपये से भी ज्यादा कमा सकेंगे, गुलागी, व नौकरी छोडो यह बिजनेस करो शुरू। ऐसे मे दोस्तो अगर आप इस बिजनेस को शूरू करने के लिए थोडा भी सोंच रहे है तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको इस शांनदार बिजनेस के बारे मे पूरी जानकारी देंगे, कि कैसे करे शुरू और कैसे होगी मोटी कमाई पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

BUSINESS IDEA EARN MONEY
BUSINESS IDEA EARN MONEYs

Business Idea

दोस्तो अगर आप बेरोजगार घर मे बैठे है, और रोजगार की तलाश मे है तो नीचे लिखा लेख आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, जो आपको बिजनेस के बारे मे पूरी जानकारी देंगा। ऐसे मे दोस्तो यह एक ऐसा बिजनेस है जिसे आप कही भी कभी भी शुरू कर सकते है। यह बिजनेस एक 12 महीने चलने वाला शानदार बिजनेस है। दोस्तो इसे शुरू करने के लिए आपको ज्यादा लागत भी नही लगानी है। और महीने के लाखो रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर सकेंगे।

जरुर पढे > पेट्रोल डीजल इस राज्य मे 15.3 रुपये सस्ता हुआ नई रेट लिस्ट देखे

बहुत ज्यादा पापुलर है यह बिजनेस

दोस्तो मै बात कर रहा हू कुल्हड पिज्जा की यह दोस्तो इस समय इतना तेजी से लोगो को यह पसंद आ रहा है की इसकी दुकानो मे इसे खाने के लिए लोगो की लाइन लगी पडी रहती है। दोस्तो आप इसे कही भी शुरू कर सकते है। गांव हो या शहर इस बिजनेस मे अभी कोई भी कम्पटीशन नही है। लेकिन लोगो को यह बहुत ही पसंद आ रहा है। ऐसे मे दोस्तो आप इस बिजनेस को ऐसी जगह शूरू करे जहां लोगो की हमेशा भीड लगी रहती हो जैसे कोचिंग सेंटर, स्कूल, कॉलेज व स्टेशन जैसे स्थानो मे। ऐसे मे दोस्तो यह एक ऐसा बिजनेस है जिसे सही लोकेशन की जरूरत होती है। अगर आप इस बिजनेस को शुरू करते है तो, सही चुनाव करे। जिन लोगो का सपना है महीने के लाखो रूपए कमाने के लिए तो वह इस बिजनेस को जरूर शुरू करे।

कैसे शुरु करें यह बिजनेस

दोस्तो अगर आप इस बिजनेस को शूरू करना चाहते है तो आपको ज्यादा लागत नही लगानी पडेगी हर रोज आपको 5 से 7 हजार रूपये का सामान लाना होगा, जैसे कुम्हार के घर से आपको कम से कम एक दिन के लिए 300 से लेकर 500 तक कुल्हड लेनी है. फिर उसके बाद आपको पिज्जा मे लगने वाले सभी सामान को लेनी है। फिर उसके बाद ओपेन पिज्जा बनाना है, देखते ही देखते आपके दुकान के सामने बडी सी लाइन लग जाएगी पिज्जा बनाने के बाद आपको प्रति कुल्हड 30 से 50 रूपये मे बेच सकते है। इस तरह आपकी रोज की कमाई 10,000 हजार रूपये होगी जिसमे से आपका रोज का सामान 5000 हजार का होगा यानी की आपकी बचत रोज की 5000 की होगी। महीने की कमाई आपकी डेढ लाख रूपये की होगी। तो यह सभी बेरोजगारो के लिए बहुत ही शांदार बिजनेस है आप इसे बिल्कुल शुरू कर सकते है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.