IGI Aviation Service : सीएसए 1095 पदो पर भर्ती जारी 10वीं 12वीं पास आवेदन करें सैलरी 15,000 से शुरु

IGI Aviation Service : IGI एविएशन सर्विसेज – दिल्ली हवाई अड्डे पर एक प्रमुख विमानन सेवा प्रदाता IGI हवाई अड्डे के विभिन्न ग्राउंड डिपार्टमेंट जैसे एयरलाइंस, ग्राउंड हैडलिंग कंपनियॉ, हॉस्पिटैलिटी, रिटेल आउटलेट, फूड कोर्ट और कार्गो के लिए आनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। नीचे दी गई सम्पूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक पढे।

IGI SERVICE BHARTI

IGI Aviation Service Bharti

उबलब्ध समय मे कुल पदो की संख्या 1095 पदो पर भर्ती जारी की गई है, ऐसे मे उपलब्ध पद – ग्राहक सेवा अभिकर्ता (एजेंट) के अन्तर्गत पदो पर भर्तिया जारी की गई थी ऐसे मे शैक्षिक योग्यता – 10+2 या ऊपर मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय की पात्रता वाले उम्मीदवार ही इसके लिए आवेदन कर सकते है, उपलब्ध समय मे जिन उम्मीदवार की आयु 18-30 की उम्र वाले ही आवेदन कर सकते है। नीचे उपलब्ध भर्ती की समुचित जानकारी उपलब्ध है।

IGI Aviation Service Bharti Details

लिखित परीक्षा मे 100 वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्न होते है, प्रत्येक प्रश्न 1 अंक का है। बिना प्रयास के प्रश्नो के लिए कोई अंक नही दिया जाएगा। परीक्षा का स्तर 12वीं कक्षा/ग्रेड तक होगा। परीक्षा द्विभाषी (अंग्रेजी और हिन्दी) मे आयोजित की जाएगी। कोई नकारात्मक अंकन नही होगा। आनलाइन आवेदन पत्र भरते समय, आवेदक को अपनी पसंद के परीक्षा केंद्र के बारे मे सावधानीपूर्वक निर्णय लेना चाहिए। एक बार चुने गए परीक्षा केंद्र को किसी भी परिस्थािति मे नही बदला जाएगा। इसलिए, उम्मीदवारो को ध्यान से केंद्र का चयन करना चाहिए और अपने आवेदन मे इसे सही ढंग से इंगित करना चाहिए। IGI एविशन किसी भी केंद्र को रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, और उस केंद्र के उम्मीदवारो को दूसरे केंद्र से उपस्थित होने के लिए कहता है। कंपनी किसी भी केंद्र के उम्मीदवारो को परीक्षा देने के लिए किसी अन्य केंद्र मे भेजने का अधिकार भी सुरक्षित रखती है।

IGI Aviation Service सम्बन्धित किसी प्रकार की अन्य जानकारी चाहिए तो कृपया नीचे कमेंट करके पूछ सकते है, तथा इस भर्ती की समुचित जानकारी को दिए गए शेयर बटन की मदद से शेयर करें।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter