JIO Free Recharge : जियो का 3 महीने वाले रिचार्ज फ्री मे ऐसे करें करोडो लोगो ने उठाया फायदा

JIO Free Recharge – रिलाइंस जिओ की सिम यूज करने वाले यूजर्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी निकलकर सामने आई है। बहुत से ऐसे युजर हैं जिन्हें इन रिचार्जों  के बारे में नहीं पता होता है। कि कैसे आप इन फ्री रिचार्ज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। आज इसी विषय में चर्चा करेंगें कि कैसे आप भी फ्री रिचार्ज का लुफ्त उठा सकते हैं। और इसके लिए आपको क्या करना होगा, किस प्रकार से फ्री रिचार्ज ऑफर का उपयोग कर सकते हैं। रिलाइंस जिओ देश की नंम्बर वन पोजिशन पर पहुंच गई है और जियो युजर का दिल जीत लिया है। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

JIO 3 MONTH RECHARGE FREE

JIO Free Recharge

आपको बात दें कि रिलाइंस जिओ ने बहुत जल्द ही बहुत सी टेलीकॉम कम्पनियों को पीछे छोड़ दिया है। इस समय सबसे ज्यादा यूजर जियो के हैं। और जिओ ने अपने उपभोकताओं को सभी फैसलिटी भी प्रदान करता है। क्योंकि इसमें सबसे पहले तो सभी टेलीकॉम कम्पनियों से काम का रिचार्ज उपलब्ध है। जो कि उपभोगताओं का मन अपनी तरफ आकर्षित करता है। जिओ ने सबसे पहले अपनी सिम कार्ड 4G से शुरूआत की थी और बहुत जल्द ही अपना मार्केट बना लिया है। और इसके साथ ही जिओ ने अपने सिम यूजरों दिलों में एक गुडविल बना लिया है। और यह सच है जिओ में अपना गुडविल बहुत जल्द ही बना लिया है।

JIO 3 Month Free Recharge

आपको जिओ रिचार्ज ऑफर के बारे में बता करें तो यह ऑफर आपको पता नहीं होगा कि जिओ अपने एक रिचार्ज करने पर एक रिचार्ज बिल्कुल मुफ्त में देता है। अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जिओ के 3 महीने वाला रिचार्ज करना होता है। इस समय जिओ के 3 महीने वाले रिचार्ज की कीमत 666 रूपये है। बहुत से युुजरों को इस ऑफर के बारे में पता नहीं होता है। अगर आप इस प्लान पर रिचार्ज करते हैं। तो जिओ की तरफ से एक 99 रूपये का रिचार्ज बिल्कुल फ्री में प्राप्त होता।

जिसमें आपको 14 दिन का रिचार्ज आपको बिल्कुल मुफ्त में मिलता है इसमें आपको 14 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस प्रति दिन मिलाता है। और 14 दिनों तक 1.5 GB डेली डाटा  मिलता है। इस आफर को लेने के लिए अगर आपको जिओ नंम्बर पर ऑफर चल रहा है। तभी आप इस ऑफर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। ऑफर चेक करने के लिेए आपको आपको माय जियो एप के माध्यम से पता चलता है।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter