Mahindra Bolero : महिंद्रा बोलेरो का नया माडल जल्द भौकाल बना दिया महिन्द्रा वालो ने मात्र 7.5 लाख मे

Mahindra Bolero : महिंद्रा की गाडियो का क्रेज भारत के अलावा विश्व के कई अन्य देशो मे भी बहुत ही ज्यादा डिमांड बढती जा रही है, क्योकी उपलब्ध कंपनी कुछ ही छोटी गाडियो का निर्माण किया है, अब तक पर सबसे ज्यादा बडी SUV गाडियो का निर्माण ही सबसे ज्यादा महिंद्रा द्वारा की जाती रही है, देखते ही देखते सबसे पुरानी गाडियो की चाहेती Mahindra Bolero अपने माडल को धीरे धीरे अपग्रेड करके वर्तमान समय मे Bolero NEO तक आ पहुची है, पर अब यह आने वाले वर्षो मे आपको इस माडल का एक अपग्रेड माडल को लान्च करने की महिद्रा ने पूरी तैयारी कर ली है, अगर आप भी बोलेरो लेने की सोच रहे है, तो आपको इन प्रमुख जानकारी और इस कार के बारे मे जरुर ध्यान देना चाहिए की वास्तव मे क्यो इसकी डिमांड बढ रही है।

BOLERO NEW MODEL
BOLERO NEW MODEL

Mahindra Bolero New Model

महिन्द्रा बोलेरो के चाहने वाले देश के अलावा बाहरी देशो मे भी है, ऐसे मे इस गाडी मे समय समय पर कम्पनी इन्हे अपग्रेड करती रहती है, जिससे इसकी चाहत दिन प्रतिदिन बढती जा रही है। नया मॉडल 1.5 लीटर महिंद्रा mHawk इंजन के साथ शामिल है, आगामी आफिशियल अभी इसे अपग्रेड नही किया गया है, पर कुछ ताजा सूत्रो और बहुत से YouTube मे उपलब्ध विडियो ने आगामी महिन्द्रा बोलेरो के माडल को प्रस्तुत किया जिससे आपको एक ताजा आकडा लग सकेगा की वास्तव मे आने वाले कुछ ही समय मे यह बोलेरो का किस प्रकार से नया माडल प्रकाशित किया जाएगा। नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा। वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है

Mahindra Bolero New Model Full Details

फोटो और विडियो के आधार पर आने वाली नई बोलेरो को बिल्कुल ही मजबूत और गड्डे तथा देशी स्थानो पर चलने लायक बनाया जाएगा जिसका कुछ माडल महिन्द्रा की थार से मिलता दिखेगा पर इसके फीचर्स और अन्य चीजे बोलेरो जैसी है रहेगी इसके सामने की फ्रंट ग्रील मे बडा बदलाव देखने को मिलेगा जो अभी तक किसी भी SUV कारो मे नही देखने को मिलेगा पावरफुल इंजन के साथ साथ पुराने माडल के बोलेरो जितना माडल मिलेगा। वही अभी हाल ही की बोलेरो NEO के तीन वेरिएंट्स बी4,  बी6 और बी6 ऑप्ट में आती है जिनकी कीमतें14,000-16,000 रुपये तक बढ़ाई गई है। बोलेरो में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज, सेंट्रल लॉकिंग, एबीएस और ईबीडी शामिल होंगे। इसके अलावा, नई बोलेरो में एयरबैग और पार्किंग सेंसर मिलेगा।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.