Free Internet : मोबाइल पर अब बिना सिम, इंटरनेट के देख सकेंगे वीडियो सब कुछ फ्री मे

Free Internet News : दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी शानदार अच्छी खबर लेकर आए हैं जिनको जानते ही आपको बहुत ही ज्यादा खुशी मिलेगी क्योंकि अब आप अपने स्मार्टफोन में बिना सिम और बिना इंटरनेट के देख सकेंगे वीडियो सरकार शुरू करने जा रही है यह टेक्नोलॉजी 19 शहरों में किया जाएगा शुरू जैसे आप बिना सिम और बिना इंटरनेट के अपने घरों में टीवी में मूवी एवं अन्य चीज देखते हैं वैसे ही अब आपका फोन भी बिल्कुल फ्री में चलेगा तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको इस बड़े अपडेट के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि कैसे चलेगा आपका फोन बिल्कुल फ्री में पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखो लिखो ध्यानपूर्वक अवश्य करता है।

FREE VIDEO WITHOUT INTERNET
FREE VIDEO WITHOUT INTERNET

Free Internet

दोस्तों सरकार d2m टेक्नोलॉजी यानी कि डायरेक्ट टू मोबाइल का एक टेक्नोलॉजी अपने देश में ला रही है जिससे सभी स्मार्टफोन में बिना सिम एवं बिना इंटरनेट के वीडियो चलेंगे यह नए साल का सरकार का सबसे बड़ा तोहफा है पूरे देश के लिए दोस्तों आपको पता है कि आपके घर में d2h यानी की डायरेक्ट टू हम जैसे आपके टीवी में सभी तरह के फ्री में वीडियो चलते हैं मूवी एवं अन्य चीज आती हैं. बिल्कुल फ्री में देखते हैं आपको पता है कि उसमें कोई ना तो सिम होती है ना तो कोई इंटरनेट होता है ठीक वैसे ही सरकार अपने देश में इस तरह का टेक्नोलॉजी ला रही है जो बिल्कुल फ्री में आपके फोन में वीडियो चलेंगे बिल्कुल फुल एचडी में जैसे आप इंटरनेट खर्च करते हैं ज्यादा एचडी चलाने में तो आपको और भी ज्यादा डाटा को खर्च करना पड़ता है।

लेकिन यह बिल्कुल फ्री में चलेगा और बिल्कुल फुल एचडी में इसमें कोई भी लिमिट नहीं होगी आप बिल्कुल फ्री में जितना चाहे उतना वीडियो चला सकते हैं. दोस्तों आपको पता है कि आपका फोन में चाहे स्मार्टफोन हो या कीपैड फोन हो उसमें FM रेडियो बिना सिम बिना इंटरनेट के चल जाता है. ठीक वैसे ही ऐसे ही टेक्नोलॉजी का प्रयोग करके वीडियो फ्री में चलाए जाएंगे अब आपका फोन चलता फिरता टीवी बन जाएगा अभी किन-किन शहरों में यह टेक्नोलॉजी आ रही है दोस्तों सरकार की तरफ से यह 19 शहरों में अभी ट्रायल किया जाएगा।

19 शहरो मे फ्री इंटरनेट

यह 19 शहरों में जल्द ही शुरू किया जाएगा और बिना सिम बिना इंटरनेट के मोबाइल यूजर्स वीडियो स्ट्रीम कर सकेंगे आंकड़ों के मुताबिक हमारे देश में लगभग 80 करोड़ स्मार्टफोन हैं दरअसल देश में डायरेक्ट टू मोबाइल प्रसारण जल्द ही एक वास्तविकता बन सकता है. दोस्तों इसकी शुरुआत पिछले साल से हो चुकी है अब इसका सफल परीक्षण करना है और वह भी 19 शहरों में जल्द ही शुरू होगा इससे क्या-क्या फायदे होंगे इससे 5G नेटवर्क की भीड़ कम हो जाएगी और सभी लोग एक ही नेटवर्क सर्वर में काम करते हैं तो नेटवर्क व्यस्त ज्यादा हो जाता है, तो काम नहीं होता तो इसमें भी राहत मिलेगी लोगों को।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।