Most Shocking News : अभी-अभी देशवासियों के लिए बड़ी सूचना आई ,बेहद जरूरी जानकारी फिर लगेगा लाकडाँउन

अभी अभी आई बहुत ही बुरी खबर  जी हाँ दोस्तो आप सभी को पता है। की देश में अभी तक लाकडाउन जब तक था। तब तक भारत में क्या स्थिती थी। पर यह फिर एक बार सुचना आई है। की लांकडाउन सायद हो सकते है। क्या है पुरी जानकारी इस पोस्ट में आपको बताने वाले है। तो लेख को पुरा पढें। और ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास इसको शेयर क्योकी यह महामारी देख में हर नागरिक के लिए बहुत ही खतरनाक है।क्योकी आपलोगो को पता तो होगा ही की भारत में कोरोना के समय कितना ज्यादा खराब समय था वह जिसके घर में कोई भी मरीज था। उससे पुछनें पर पता चलता है। की क्या दिक्कत है।

most shocking news 2022

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा अलर्ट जारी

दोस्तो आप सभी लोगो के जानकारी के लिए बता दें की इतने समय पुरे भारत में डेगु के वायरस काफी ज्यादा हो गए है। जिससे की काफी लोगो इसके चपेट में आ चुके है। जिसके चलते भारत सरकार ने कई राज्यो में लाकडाँउन के लिए कहाँ है। क्योकी इस समय जो जरुरी है। वह करना चाहिए क्योकी अभी भारत सरकार को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पडा था। कोरोना के समय तो इसलिए देखने वाली बात होगी की आखिर क्या फैसला सरकार लेती है। क्योकी देश में महामारी काफी ज्यादा फैल रही है।

इस समय भारत में एक दिन में लगभग 10 लाख के उपर केस आ चुके है। डेगु के जो की एक डराने वाली बात है। तो इसी के चलते स्कुल और कालेज को भी बन्द करने का आदेश आ चुका है। पर जो सबसे ज्यादा जरुरी है। वह यह की लगातार इसके मरीजो में बढोत्तरी देखने को मिली है। और इसका कोई भी इलाज भी नही है। तो सायद इसी के चलते भारत सरकार एक बार फिर जो भी हाटस्पाँट जगह है। वहाँ पर लाकडाँउन लगा सकती है।

पूरी खबर जाने

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा या अलर्ट जारी किया गया कि बीते 24 घंटे के अंदर में 10 लाख से ज्यादा मामले आए हैं यह एक चिंता का विषय है। और यह जो बिमारी है। यह हर साल ही आती है। पर अबकी बार को जो वेरियंत है। वह और भी ज्याद खतरनाक है। क्योकी इसमें मरीज के लीवर और किडनी को नुकसान करता है। जिसके चलते काफी लोगो को अपनी जान भी गवानी पडी है। तो दोस्तो यह रही हमारी पुरी जानकारी मुझे आशा होगी की आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी अगर आपको इसी सम्बन्धित और भी कुछ जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए Comment सें जानकारी ले सकते है।