Petrol Diesel Today New Price : पूरे भारत मे पेट्रोल डीजल के नए रेट लागू जाने क्या है, आज का नया रेट

Diesel Petrol Today Price – एक सप्ताह से डीजल पेट्रोल के दाम अभी स्थिर हैं। जिससे कि लोगों को कुछ राहत है, अभी डीजल पेट्रोल में किसी भी प्रकार की बढ़ोतरी नहीं की गई है। जिससे कि सभी वाहन ईंधन दम अभी कुछ दिनों से स्थिर ही चल रहा है। परंतु कुछ ऐसा भी नहीं कहा जा सकता है। कि कब डीजल पेट्रोल के दाम कब तक स्थिर रहेंगे। तो आपको आज का डीजल पेट्रोल के दाम इसी पोस्ट के माध्यम से पूरी जानकारी विस्तार से पढ़ें।

उत्तर प्रदेश में तेल कंम्पनियों में डीजल पेट्रोल के दाम जारी कर रखा है। जो कि डीजल पेट्रोल के दाम कुछ समय से स्थिर है। अभी किसी भी  प्रकार की बढ़ोतरी नहीं देखी गई है। जिससे की आम नागरिकों को कुछ राहत है। आपको बता दें कि प्रदेश में सभी जिलों में कुछ पैसों का अंतर देखा जा सकता है। क्योंकि प्रदेश के सभी जिलों में रूपये तो बराबर ही देखने को मिलेगा। परंतु कुछ पैसों को अन्तर आपको मिलेगा। लेकिन उससे इतना कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तो आपको आज के डीजल पेट्रोल के दाम बता देते हैं।

petrol diesel new rate

Today Diesel Petrol Price

उत्तर प्रदेश में आज डीजल के दाम की बात की जाए तो Today Diesel price – 89.71 रूपये प्रति लीटर है। जो कि पहले कि कीमतों से काफी कम हुआ है। क्योंकि पहले डीजल के दाम सौ पार के आंकड़ें को छू रहा था। परंतु इस समय देखा जाए तो कीमत पहले की तुलना में कम हुआ है।

Today Petrol Price

उत्तर प्रदेश में आज पेट्रोल के दाम की बात की जाए तो Today petrol price – 96.53 रूपये प्रति लीटर है। जो कि पहले 100 रूपये पार के आंकड़ें को छू रहा था। परंतु अभी कुछ समय से पेट्रोल का दाम भी स्थिर है। लोगों को पेट्रोल के दाम में भी कुछ राहत मिली है। क्योंकि अभी किसी भी प्रकार की बढ़ोतरी पेट्रोल में नहीं की गई है।

जैसा कि आप लोगों को बताया गया कि प्रदेश के सभी जिलों में डीजल और पेट्रोल के दामों कुछ पैसों का अंतर देखा जा सकता है। तो आप अपने जिले में किस प्रकार से डीजल पेट्रोल की कीमत पता कर सकते हैं। यह बहुत ही आसना है कि आप घर बैठे की अपने जिले में डीजल पेट्रोल की कीमत जान सकते हैं। आप एसएमएस के जरिए बहुत आराम से जान सकते हैं। आपको इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां RSP और अपने शहर का कोड लिखकर 9224992249 पर भेजना होगा।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter