Petrol Diesel : पेट्रोल डीजल से करे ज़बरदस्त कमाई मोटा पैसा कमाए कोई भी कर सकता है, इसे

पेट्रोल डीजल के रेट मे प्रतिदिन घटोत्तरी या बढोत्तरी देखने को मिलती रहती है, पर ऐसे मे इसी बीच तेल की कीमतो को उतार चढाव के बाद सबसे अच्छा फायदा पेट्रोल पंम्प वालो को ही मिल पाता है, तो आज इस लेख मे हम आपको बताएगे की किस प्रकार आप बडी आसानी से पेट्रोल डीजल से अच्छा खासा लाभ कमा सकते है, वो भी बडे ही स्मार्ट तरीके से ज्यादातर भारत के लोग इस प्रक्रिया की मदद से तेल के उतार चढाव से पैसा कमा लेते है, नीचे दी गए पूरी जानकारी को ध्यान पूर्वक पढे तथा किसी और को शेयर जरुर करें।

petrol diesel se paisa kame
petrol diesel se paisa kame

पेट्रोल डीजल से उठाए फायदा

भारत मे सस्ते और कच्चे तेल का निर्यात भी किया जाता है, जिसकी जरुरत भी इन्ही तेलो की तरह ही की जाती है, कच्चे तेल की कीमतो से आम जनता के साथ साथ सरकार भी मोटा पैसा कमाती है। वही इसका और भी बडा फायदा पेट्रोलियम कंपनी को भी मिलता है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड हो या फिर हिंदुस्तान पैट्रोलियम हो जबरदस्त मुनाफा कमा लेती है, तो आप इनसे कैसे फायदा पाएगे इस बारे मे नीचे एक एक जानकारी बताई गई है।

पेट्रोल डीजल से पैसा कमाए

अब मुख्य टापिक पर बात करते है, इसके लिए आपको सबसे पहले डिमैट अकाउंट खोलना होगा जिसका लिंक नीचे हमने दिया है, आप वहा जा कर रजिस्ट्रेशन पूरा करके डिमैट खाता खोल सकते है, फिर उसी डिमैट अकाउंट मे लागिन के बाद आपको IOCL. Hindustan Petroleum Corp Ltd नाम की दो कम्पनीयो को खोजे और इनके शेयर के रेट को देखे। फिर आपको इन्ही के शेयर्स को खरीद लेना है। जब रेट बढे तब सेल कर दे और मुनाफा कमाए बडी आसानी से। अभी रजिस्ट्रेशन करें।

  • दोनो कम्पनीयो के शेयर मे आपको इन्वेस्ट करना है।
  • मासिक व छमाही मे आपको आपका पैसा का लाभ मिल जाएगा।
  • यह रिटर्स 8 से 10% का हो सकता है।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे