Railway Vacancy Notice: रेलवे ग्रुप डी और एनटीपीसी को लेकर नया नोटिस जारी हुआ तुरन्त देखे

भारतीय रेलवे में भर्तीया समय-समय पर जारी की जाती रहती है ऐसे में रेलवे एनटीपीसी भार्ती के लिए अभी हाल ही में रेलवे ग्रुप डी, रेलवे एनटीपीसी संबंधित भार्तीया जारी की गई है।

अभी हाल ही मे जारी एक नोटि के अनुसार रेवले द्वारा जारी की जाने वाली सम्पूर्ण नाटिफिकेशन और भर्ती सम्बन्धित जानकारी को विस्तार से बताया गया है, इसके नोटिफिकेशन भी 10/04/2024 को जारी किया जा चुका है ऐसे में उपलब्ध भारती के अंतर्गत आने सभी पदों एवं भारतीयों के विवरण के बारे में विस्तार से जानकारी लेंगे।

railway ntpc group d vacancy
railway ntpc group d vacancy

Railway NTPC Vacancy Notice

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कौन-कौन से पात्रता व अनिवार्यता के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे तथा भर्ती संबंधी जो भी महत्वपूर्ण सूचना है जो नोटिफिकेशन में दी गई और सभी चीजों का वर्णन एक-एक करके बताएंगे एनटीपीसी ग्रेजुएट 4,5,6 लेवल के लिए आरआरबी अहमदाबाद के अंतर्गत भर्ती जारी की गई है।
एनटीपीसी, अंडरग्रैजुएट लेवल 2 और 3 के लिए भी अहमदाबाद के अंतर्गत ही भर्ती है वही पैरामेडिकल कैटेगरी वालों के लिए आरआरबी पटना लेवल 1 वैकेंसी के लिए आरआरबी भोपाल और मिनिस्टीरियल और आइसोलेट कैटेगरी के लिए आरआरबी गुवाहाटी के अंतर्गत पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।
उपलब्ध जारी पदों की कैटेगरी के बारे में बात करें तो एनटीपीसी जिसमें ग्रेजुएट लेवल 4, 5, 6 अंडरग्रैजुएट लेवल 2, 3 जूनियर इंजीनियर सीएमएस और साथ-साथ पैरामेडिकल कैटेगरी के लेवल वन मिनिस्टर कैटेगरी के पदों के लिए कैटेगरी अलग-अलग बांटी गई है जिसमें जारी वैकेंसी की अपडेट को बताया गया है ।

रेलवे की आगामी भर्ती कब आएगी

उपलब्ध वैकेंसी कब से कब तक जारी की जाएगी तो आपको बता दे एनटीपीसी लेवल 2 से लेकर के लेवल 6 तक के लिए ग्रेजुएट और अंडरग्रैजुएट वैकेंसी करंट जारी होने वाले नोटिफिकेशन अप्रैल मई में जारी किया जा सकते हैं ऐसे में में जून में इसका अप्रूवल निकल सकता है जिसके बाद जून से भाग नोटिफिकेशन जारी की जा सकती है वैकेंसी का फॉर्म सिलेक्शन की तिथि 30/06/2025 तक बताई जा रही है।
आफिशियल नाटिफिकेशन Click Here
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.