Mobile Recharge New Rate : मोबाइल यूजर्स ध्यान दें 15 से 17% मँहगा होने वाला है, सभी का रिचार्ज

Mobile Recharge New Rate : मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है लोकसभा चुनाव का मोबाइल रिचार्ज पर असर पड़ेगा और इसके चलते आपके जो मोबाइल रिचार्ज हैं वो और महंगे हो सकते हैं देखिए ताजा रिपोर्ट जो सामने आई उसमें क्या कहा गया है मोबाइल रिचार्ज को लेकर ये एक नई रिपोर्ट सामने आई अभी की ताजा लेटेस्ट और इस रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही 17% तक महंगे हो सकते हैं।

मोबाइल रिचार्ज 5G सर्विस के लिए लोगों को 5 से 10% तक ज्यादा चार्ज देना पड़ेगा आने वाले जून, जुलाई महीने में कंपनियां अपना टैरिफ बढ़ा सकती है हमारे देश में जितनी भी टेलीकॉम कंपनियां है जैसे कि Vodafone, idea बीएनएफ प्लांस में बढ़ोतरी कर सकती हैं।

MOBILE RECHARGE NEW RATE
MOBILE RECHARGE NEW RATE

Mobile Recharge New Rate

एंटिक स्टॉक ब्रोकिंग की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल मोबाइल सर्विस के टैरिफ में 15 से 17% तक की बढ़ोतरी देखी जाएगी वहीं jio का फैसला जून, जुलाई तक कंपनियां ले सकती हैं और कुछ अन्य एक्सपर्ट का तो यह भी मानना है कि मोबाइल फोन सर्विस 20% तक महंगी हो जाएगी हालांकि 4G के मुकाबले जो 5G सर्विस वाले रिचार्ज हैं उनमें 5 से 10% तक ज्यादा चार्ज वसूला जाएगा समझ रहे हो और इस इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि कंपनियां दो-तीन किस्तों में ये टैरिफ बढ़ा सकती है।

मार्केट शेयर के हिसाब से देखा जाए तो देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारतीय की बढ़ोतरी कर सकती है कंपनियां कमाई कितनी कर रही है इस बारे मे आप अच्छे ढंग से जानते होगे। हर महीने एक यूजर से औसतन ₹208 कमाती है airtel idea सिम कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हो आपका रिचार्ज तो महंगा होने ही वाला है लोकसभा चुनाव के नतीजे जो आए जून तक उसमें आम आदमी को यह महंगाई का सामना करना पड़ सकता है वैसे ही देश में काफी महंगाई हो रही है काफी चीजों में आपको पता होगा।

खैर ये तो वक्त ही बताएगा चुनाव के बाद सरकार आम जनता के लिए क्या अच्छे फैसले लेती है जो भी आगे अपडेट आते रहेंगे मैं आपको बताता रहूंगा।

Government Yojana: इस योजना मे केंद्र सरकार दे रही है 50 लाख रुपये तक का लोन उठा लो फायदा

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे