UP Free NEWS : रक्षा बंधन पर योगी सरकार का बडा ऐलान ये सब फ्री 48 घंटे के लिए तोहफा

UP Free NEWS : रक्षा बंधन  के उपलक्ष्य मे योगी सरकार ने राज्य के सभी महिलाओ को बहुत ही बडा तोहफा दिया है जिसे सुनकर सभी बहने खुशी से झूम उठी ऐसे मे योगी सरकार सभी महिलाओ को 48 घंटे यानी दो दिन के लिए यात्रा को फ्री कर दिया है। कोई किराया नही लगेगा। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको इस रक्षा बंधन के उपलक्ष्य मे योगी सरकार ने जो ऐलान किया है उस पर हम विस्तार से जानेंगे किन महिलाओ को मिलेगी इस फ्री सुविधा का लाभ नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP 48 HOURS FREE NEWS
UP 48 HOURS FREE NEWS

UP Free NEWS

रक्षाबंधन के उपलक्ष्य पर राज्य की महिलाओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में प्रदेश की माताओं-बहनों के लिए निःशुल्क आवागमन की सुविधा होगी. आजादी के अमृत महोत्सव मे योगी सरकार कई ऐलान किए थे लेकिन महिलाओ के लिए सरकार ने इस ऐलान से राज्य के सभी महिलाओ को एक बहुत ही बडी सुविधा का ऐलान किय़ा है। यह फ्री सुविधा निःशुल्क बस सेवा 48 घंटे के लिए उपलब्ध होगी. दिनांक 29 अगस्त से लेकर 30 अगस्त तक महिलाओं द्वारा निःशुल्क बस सेवा का लाभ प्राप्त किया जा सकता है।

बता दें कि भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षा बंधन इस बार 29 से 30 अगस्त को मनाया जा रहा है. ऐसे मे उत्तर प्रदेश सरकार ने रक्षाबंधन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. यूपी सरकार ने रक्षाबंधन को देखते हुए रोडवेज की बस में फ्री यात्रा की सौगात दी है. मुख्यमंत्री यूपी की रोडवेज बसों में सभी महिलाएं 48 घंटे यानी दो दिन बगैर कोई किराया चुकाए फ्री में यात्रा कर सकेंगी। योगी सरकार को पता है कि इस पवित्र रिस्ता को राज्य कि नही बल्कि देश भर की महिलाए बडे धूम धाम से मनाएंगी।

रक्षाबंधन पर तोहफा

दोस्तो हर साल की तरह इस बार भी योगी सरकार ने सभी महिलाओ को फ्री बस सुविधा देने का ऐलान कर दिया है। जिससे वह इस भाई-बहन के पवित्र रिस्ते मे अपने भाई को राखी बांधने के लिए माताए बहने अपने माइके जा सके और बडे धूम धाम से रक्षा बंधन का त्योहार मना सके, हर कोई इस बडे त्योहार को मनाना चाहता है। यह फ्री सुविधा सिर्फ 2 दिन रहेगा 29 और 30 अगस्त तक। योगी सरकार बडे-बडे नियम व ऐलान करते है लेकिन ऐसे औसर कभी नही छोडते है। शुरू से ही महिलाओ को सम्मान व सुविधा देने का ऐलान कर रहे है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।