UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर फ्री ड्रोन, सरकारी कर्मचारीयो को तोहफा, मौसम

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान बडी खबर गोरखपुर नगर निगम की विकास योजनाओ का लोकार्पण किया और मुख्यमंत्री योगी ने कहा- शहरो का स्मार्ट होना जरूरी है, योगी बोले -इज ऑफ लिविंग के लिए शहरो को बनाएं स्मार्ट शहरो को स्मार्ट बनाने के लिए टेक्नोलॉजी अपनाना जरूरी यहा गोरखपुर मे 482 करोड के प्रोजेक्ट की शुरूआत भी की।

UP BREAKING NEWS TODAY
UP BREAKING NEWS TODAY

UP NEWS

बडी खबर आज प्रधानमंत्री प्रयागराज की महिलाओ को बनाएंगे ड्रोन दीदी, आज PM महिलाओ को बांटेंगे ड्रोन प्रयागराज के इफको मे वर्चुअल रूप से होगा उद्घाटन। वही देखिए PM मोदी ने उत्तर प्रदेश को दिया 34 हजार करोड की सौगात मेगा विकास परियोजनाओ का किया उद्घाटन। सीएम योगी ने कहा मोदी ने पूरा किया वादा हवाई चप्पल पहनने वाला उडेगा हवाई जहाज मे। PM Modi ने किया 15 एयरपोर्ट प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ आजमगढ सहित 5 शहरो को मिला नया हवाई अड्डा।

बडी खबर लखनऊ एयरपोर्ट को मिला तीसरा टर्मिनल 3900 करोड मे जर्मनी एयरपोर्ट की तर्ज पर बना फ्लाईओवर से सीधे एंट्री का ऑप्शन भी मिलेगा। बडी खबर आगरा को मिलेगी एक और वंदे भारत ट्रेन, निजामुद्दीन-खजुराहो ट्रेन को 12 मार्च को हरी झण्डी दिखाएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कैंट स्टेशन पर ठहराव होगा।

बडी खबर होली से पहले यूपी की योगी सरकार का बडा तोहफा 4 फीसदी बढा DA, 18 लाख कर्मचारियो की बल्ले-बल्ले, सरकार ने इनके महंगाई भत्ते मे 4 फीसदी की बढोत्तरी करने का फैसला किया है। यह बढा हुआ महंगाई भत्ता जनवरी 2024 से दिया जाएगा। होली से पहले राज्य कर्मचारियो को मिलेगी सौगात।इस पर अभी फाइनल हस्ताक्षर होना बॉकी है, यह बढकर अब 50 फीसदी हो गया है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

नोएडा मे नही होगा भूमिगत जल का इस्तेमाल क्योकी गंगाजल मे रेनीवेल का पानी मिलाकर 406 mld का सप्लाई की जाएगी।

गाजियाबाद मे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास ये देश का चौथा बडा स्टेडियम, 55 हजार दर्शक मैच देख सकेगे 2510 वाहनो की पार्किंग की व्यवस्था। यह स्टेडियम दिल्ली से सटे जिला गाजियाबाद मे बनेगा।

राजनाथ सिंह बोले – जॉब सीकर नही क्रियेटर बने लखनऊ यूनिवर्सिटी मे रोजगार मेले मे हुए शामिल 6 हजार से अधिक युवाओ को मिला अपाइंटमेंट लेटर।

किसानो को 31 मार्च तक जमा करना होगा बिल करानी होगी EKYC अम्बेडकरनगर मे योजना का लाभ लेने के लिए 30 जून तक बिल जमा करें, इसका लाभ किसानो को मिलेगा जिनका 31 मार्च 2024 तक का बिल जमा होगा। योजना का लाभ लेने के लिए किसानो को अपने बिजली बिल का केवाईसी कराना होगा।

उत्तर प्रदेश ताजा समाचार

रमजान मे सडको पर नमाज अदा न करने की अफनील एसएसपी बोले मस्जिद के आसपास सीसटीवी कैमरे की व्यवस्था करें अफवाह पर ध्यान न दे।

रामनवमी पर रामलला का होगा सूर्य अभिषेक मार्च 2025 तक हो जाएगा परकोटे का काम एफआर सिस्टम से संदिग्ध की होगी पहचान। वही रामनवमी की तैयारी को लेकर बैठक मे फोकस रहा।

सहारनपुर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, बहराइच और श्रावस्ती मे 12 और 13 मार्च को बारिश के आसार है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

1 thought on “UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर फ्री ड्रोन, सरकारी कर्मचारीयो को तोहफा, मौसम”

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.