UP NEWS : उत्तर प्रदेश की सबसे बडी खबर सीएम योगी ने यूपी वालो के लिए बडा ऐलान कर दिया

उत्तर प्रदेश से जुड़ी तमाम बड़ी खबरें एवं मुख्य समाचारों पर एक बार फिर से नजर डालते हैं उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाली सभी योजनाओ और बदलते नियमो के बारे मे हम बिस्तार से जानेंगे। किसानो से लेकर सरकारी नौकरी तक मे बडी अपडेट तो ऐसे मे हम आपको बता दे की राज्य सरकार लागू किए बडे नियम महिलाओ के लिए बडी खुशखबरी तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाली सभी बडी खबरो पर नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी बड़ी सौगात उत्तर प्रदेश में आठ हजार करोड़ रुपए की नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट की रखी आधारशिला।
यूपी के इन जिलों के व्यापारियों को राहत यहां से गुजरेगी स्पेशल कार्गो ट्रेन यह ट्रेन दिल्ली और मुरादाबाद के बीच चलेगी इससे लोगों को व्यापार करने का अवसर मिलेगा।
उत्तर प्रदेश के हर गांव का होगा कायाकल्प युद्ध स्तर पर काम जारी अब गांव को मिलेगी राष्ट्रीय स्तर पर ख्याती सीएम योगी का बड़ा ऐलान।
लोकसभा चुनाव से पहले योगी सरकार युवाओं को दी बड़ी सौगात संविदा पर तैनाती के लिए नई नीति. योगी सरकार लोकसभा चुनाव से पहले भर्तियों के संबंध में नई नीति लाने जा रही है।
योगी सरकार का बड़ा ऐलान साइबर क्राइम के खिलाफ यूपी सरकार का बडा एक्शन, उत्तर प्रदेश में स्थापित की जाएगी 18 नई साइबर लैब।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

राशन कार्ड वालों के लिए बड़ी खुशखबरी 13 जून से सरकार बांटेगी 3 महीने का फ्री राशन 54 रूपए में मिलेगी 3 किलो चीनी गृहस्ती कार्ड धारकों को भी मिलेगा खाद्यान्न।
यूपी में बिजली संकट से मिलेगी निजात दिसंबर तक 2640 मेगावाट उत्पादन बढ़ाएगी योगी सरकार। प्रदेश में 8600 परिवार वालों को मकान के लिए मिलेगी पट्टे जमीन पर कृषि भूमि से वंचितों को भी मिलेगा लाभ योगी सरकार का बड़ा ऐलान।
प्रयागराज के 116 स्टेशन पर यूटीएस ऐप से निकालिए अनारक्षित टिकट प्रयागराज मंडल के 116 रेलवे स्टेशनों पर मिल रही है यात्रियों को यह सुविधा।
प्रयागराज के मनकामेश्वर मंदिर में जींस टॉप में नो एंट्री नया ड्रेस कोड लागू महिलाओं को साड़ी सलवार सूट और पुरुषों को पैंट शर्ट व कुर्ता में मिलेगी एंट्री।

मौसम विभाग की तरफ से नोटिस जारी पूर्वी यूपी में हीट वेव के साथ आंधी का अलर्ट 50 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी हवाएं झांसी और बलिया सबसे गर्म शहर।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.