UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बड़ी खबर राशन कार्ड, मौसम अपडेट योगी का बडा ऐलान

उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान राशन कार्ड, मौसम समाचार, महंगाई पर बड़ी खबर, रेलवे से बड़ी खबर, बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, सुमंगला योजना, योगी बांटे 54 करोड रुपए, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 22 DECEMBER TODAY
UP NEWS 22 DECEMBER TODAY

UP NEWS

उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर गोरखपुर को सीएम योगी ने दी 60 करोड़ की सौगात बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक भवन का किया शीला न्यास और सीएम योगी ने सोलर रूफ टॉप प्लांट का किया लोकार्पण बोले अब एम्स गोरखपुर से होगी इस मेडिकल कॉलेज की प्रतिस्पर्धा अप को तोहफे 35000 करोड़ से खुलेंगे होटल रिसोर्ट अयोध्या व गोरखपुर में तक तो वाराणसी में हॉली डे इन।

अगली बड़ी खबर सीएम योगी ने महिलाओं को बॉटा 54 करोड रुपए 25 लाख रुपए का ऋण बोले आधी आबादी के हित कम कर रही है सरकार। अगली बड़ी खबर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को लेकर यूपी सरकार का बड़ा आदेश कब और कैसे मिलेगी 16वीं किस्त किसानों का प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त देने के लिए 21 फरवरी तक पात्रों का ई-केवाईसी भूमि और आधार सीडिंग का काम पूरा कर लिया जाए और DM 12 से 21 फरवरी तक चलने वाले अभियान के दौरान पात्रों की सभी बची हुई प्रक्रिया को पूरा करए।

बड़ी खबर आईटीआई प्रशिक्षित युवाओं को अब अपने ही जिले में मिलेगी नौकरी अलग-अलग जिलों में होगा 100 करोड़ का निवेश यह सभी आईटीआई पास उम्मीदवारों के लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक रोजगार पाने का।

उत्तर प्रदेश मौसम समाचार मौसम ने लिया यू टर्न लखनऊ सहित आसपास के जिलों में भारी कोहरा 18 को फिर होगी बारिश अचानक से मौसम बदल गया सुबह घना कोहरा छाया रहा लखनऊ में सुबह घना कोहरा विजिबिलिटी 20 मीटर 24 घंटे में 18 शहर में बारिश तीन दिन बाद पश्चिमी यूपी में फिर हो सकती है बरसात सावधान रहें चार दिनों तक होगी झमाझम बारिश उत्तर प्रदेश के लिए यह चेतावनी जारी।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

उत्तर प्रदेश राशन कार्ड राशन कार्ड धारकों के लिए राहत भरी खबर मिलेगा अतिरिक्त अनाज का लाभ केंद्र सरकार की तैयारी गेहूं चावल के साथ मोटा अनाज मिलेगा जी हां दोस्तों होली से पहले राशन कार्ड धारकों को मिलेगा बड़ा लाभ गेहूं चावल और बाजार के साथ दिया जाएगा ज्वार अंत्योदय कार्ड धारकों को 9 किलो गेहूं 21 किलो चावल 5 किलो बाजरा का निशुल्क वितरण होगा।

बड़ी खबर संत कबीर नगर में बनेगा कंप्रेस्ड बायोगैस प्लांट प्रतिदिन 20 तन की होगी क्षमता डीएम ने उपलब्ध कराई जमीन युवाओं को मिलेगा रोजगार बड़ी खबर महंगी दाल जल्द सस्ती होगी लहसुन 400 रूपये किलो तक पहुंचा होलसेल से रेट दोगुना पिछले साल पैदावार कम होने से बड़ी महंगाई।

बड़ी खबर योगी सरकार दे रही है विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका भर्ती प्रक्रिया हो गई शुरू आइकन को लोग श्रम कार्यालय में करें संपर्क. बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में बढ़ाई गई मुख्यमंत्री सुमंगला योजना की धनराशि 1 अप्रैल से 15000 से बढ़कर अब मिलेंगे 5000 इस योजना के तहत इच्छा अलग-अलग श्रेणियां में धनराशि दी जाती है 25000 की धनराशि 1 अप्रैल 2024 तक प्रभावी होगी अब जन्म के समय 5000 और स्नातक प्रवेश पर 7000 ऐसे मिलेंगे आपके इस योजना में लाभ।

UP Breaking News

बड़ी खबर रेलवे अब क्यूआर कोड से वसूल रहा जुर्माना आगरा में 350 टीईटी को दिए गए बारकोड अब रुपए न होने का बहाना नहीं चलेगा। बड़ी खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी में चार घंटे दो जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री बाटेंगे पुरस्कार और 10000 करोड़ की देंगे सौगात।

काशी वासियों को बड़ी खबर गोरखपुर में शुरू होगा सीनियर सिटिजन डे केयर सेंटर का निर्माण एक ही स्थान पर मिलेगी मनोरंजन और अध्ययन और हेल्थ चेकअप की सुविधा। बड़ी खबर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर खुलेगा भारतीय जन औषधि केंद्र कम दाम पर यात्रियों को मिलेगी जेनेरिक दवाएं बीते 6 साल से बंद है मेडिकल शॉप।

बड़ी खबर सीएम योगी बोले गरीबों को कोई नहीं उजाड़ पाएगा जनता दरबार में सुनी 500 लोगों की समस्याएं कहा हर जरूरतमंद को मिलेगा पक्का मकान।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now