UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर 30 हजार मे सोलर के साथ योगी के 5 बडे ऐलान

उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान- डेढ़ लाख बेरोजगारों को रोजगार का ऐलान, 14 राज्यों में आंधी तूफान और बारिश का अलर्ट, पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी अपडेट, बिजली विभाग से मिली राहत अब सिर्फ 50 में होगा बिजली कनेक्शन, किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी जल्द आएगी 16वीं किस्त, 30,000 में लगवाए सोलर पैनल तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में पूरी जानकारी देंगे अधिक जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP 10 BIG NEWS
UP 10 BIG NEWS

UP NEWS

उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का किया उद्घाटन उत्तर प्रदेश को दी 10 लाख करोड़ की सौगात उत्तर प्रदेश में 10 लाख करोड़ की 14000 परियोजनाएं मिलेंगे 34 लाख बेरोजगारों को रोजगार इसका शुभारंभ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले उत्तर प्रदेश में अब व्यापार विकास और विश्वास का माहौल है। और सीएम योगी बोले सुरक्षित निवेश यानी उत्तर प्रदेश मतलब अनलिमिटेड पोटेंशियल और फिल्म सिटी की छवि देख प्रसन्न हुए मोदी सीएम योगी के प्रयासों को सराहा योगी आदित्यनाथ बोले नए भारत में आस्था का भी सम्मान है युवाओं के लिए रोजगार का भी इंतजाम।

बड़ी खबर आगरा मेट्रो स्टेशन का नाम बदला जामा मस्जिद अब होगा मनकामेश्वर स्टेशन लग गए नए नाम का होर्डिंग अगली बड़ी उत्तर प्रदेश मौसम समाचार यूपी में फिर बदलेगा मौसम धूल भरी आंधी बारिश और ओले गिरने के आसार मौसम विभाग का कहना है कि दो पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय उत्तर भारत में कहीं रेड तो कहीं हेलो अलर्ट बंजारी भारी-बड़ी बर्फबारी ओलावृष्टि के आसार 21 फरवरी के दौरान पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश के अधिकतर इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है देश के 14 राज्य में आंधी तूफान और बारिश का अलर्ट।

बिजली विभाग से बड़ी खबर गाजियाबाद के 80000 परिवारों को 50 रूपये में मिलेगा बिजली कनेक्शन जाने कैसे करें अप्लाई दरअसल दिल्ली से सटे गाजियाबाद के 80000 परिवारों को अब सिर्फ 50 में बिजली कनेक्शन मिल जाएगा प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना के तहत यह सुविधा लोगों को दी जा रही है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

बड़ी खबर गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में स्थापित होगा प्रदेश का सबसे बड़ा एआई सेंटर हजारों युवाओं को मिलेगा फायदा बाराबंकी की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी ने तोड़े रिकार्ड 11926 करोड रुपए का निवेश को धरातल पर उतरने की कवायत 1.45 लाख को मिलेगा रोजगार।

यूपी की योगी सरकार का बड़ा ऐलान मेट्रो से नगर निगम नहीं वसूलेगा टैक्स मेट्रो और उसकी संपत्तियों को हाउस टैक्स के दायरे से बाहर किया गया अधिसूचना जारी सरकार ने लिया बड़ा फैसला कानपुर मेट्रो की संपत्तियों पर अब हाउस टैक्स नगर निगम नहीं वसूल पाएगा।

Free Government Loan : पैसो की जरुरत है, यहॉ मिलेगा लोन ये कागज दिखाओ लोन पाओ 2 मिनट मे

बड़ी खबर अंबेडकर नगर में 3,30000 किसानों ने कराई ई केवाईसी, ई केवाईसी करने वाले किसानों को मिलेगी 16वीं किस्त का लाभ जिला प्रशासन ने की ईकेवाईसी करने की अपील। बड़ी खबर लखनऊ में तीन लाख लोग झेलेंगे बिजली संकट गोमती नगर इंदिरा नगर राजाजीपुरम समेत का इलाकों में 7 घंटे नहीं आएगी बिजली।

बड़ी खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूर्य घर मुक्त बिजली योजना केस्को में लागू 1.20 लाख का पैनल 30000 में लगवाए सरकार की सब्सिडी योजना का फायदा उठाएं 3 से 10 किलोवाट तक छूट 60 से 18% तक मिलेगी। एक और बहुत ही बड़ी खुशखबरी है उत्तर प्रदेश में किसानों को फ्री बिजली के लिए बड़ी संख्या में लगेंगे सोलर प्लांट उत्तर प्रदेश सरकार यह योजना शुरू कर दी है उत्तर प्रदेश नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विकास अभिकरण में इस योजना पर काम शुरू कर दिया है।

Big Latest New Rules : आय, जाति, निवास एवं आधार कार्ड से संबंधित नया नियम लागू लोग ध्यान दें

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर पुलिस सिपाही भर्ती मामले में एक्शन में योगी सरकार अब लिया यह बड़ा फैसला योगी सरकार ने एक कमेटी गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है जांच समिति बनाई है एडीजी अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में आंतरिक जांच समिति बनाई गई है यह समिति पेपर लिखकर शिकायत पेपर छपाई में गड़बड़ी पेपर देर से पहुंचने और एडमिट कार्ड मामले की जांच करेगी जांच रिपोर्ट में मिली जानकारी के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here