UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर पूरे यूपी वालो के लिए बहुत बडी खुशखबरी

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है योगी सरकार के 5 सबसे बडे ऐलान, सिम कार्ड को लेकर नया नियम लागू, 1786 अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, बिजली विभाग से बड़ी खबर 31 दिसंबर तक मिलेगा फायदा, मौसम विभाग से बड़ी खबर, बस और ट्रेन से बड़ी खबर, 18 जिलों से बाहर होगा यह काम, राम मंदिर को लेकर बड़ी खबर, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP GOOD NEWS 25 LAKH STUDENT
UP GOOD NEWS 25 LAKH STUDENT

UP NEWS

आज की बड़ी खबर राम मंदिर जाने वाले सभी तीर्थ यात्रियों को बड़ी सौगात अब दिल्ली से अयोध्या के लिए शुरू होगी और इंडिया की फ्लाइट खास खबर योगी आदित्यनाथ ने नोएडा एयरपोर्ट की कनेक्टिविटी पर दिया जोर कहा रैपिड रेल और मेट्रो से जुड़ेगा जेवर आज अयोध्या आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट का करेंगे निरीक्षण डेवलपमेंट के प्रोजेक्ट पर करेंगे बैठक।

उत्तर प्रदेश के 18 जिलों में शहर से बाहर किए जाएंगे सरकारी निजी बस अड्डे अधिकारियों को मिले निर्देश जाम वह सड़क दुर्घटना में कमी लाने के लिए निजी और सरकारी बस स्टैंड को शहर से बाहर करने की तैयारी है उत्तर प्रदेश के 18 जिलों के पुलिस अधिकारियों को यह पत्र लिखा इसकी जानकारी देने के साथ 25 दिसंबर तक कार्य योजना बनाने की निर्देश दिए हैं।

खबर है दोस्तों उत्तर प्रदेश में इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर जाना होगा आसान एक्सप्रेसवे पर बनाए जाएंगे चार्जिंग स्टेशन उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश के चार एक्सप्रेसवे पर 26 चार्जिंग स्टेशन बनाएगी वह कौन से हैं बुंदेलखंड पूर्वांचल आगरा लखनऊ और गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे पर पब्लिक चार्जिंग स्टेशन बनाए जाएंगे. बड़ी खबर रामलाल के दर्शन कराएंगी 1000 स्पेशल ट्रेनिंग देश के हर कोने से उपलब्ध होंगे ट्रेन सरकार की तरफ से आज शानदार फैसला लिया गया है राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के प्रस्तावित कार्यक्रम में दिल्ली मुंबई चेन्नई बेंगलुरु पुणे कोलकाता नागपुर जम्मू पंजाब व हरियाणा सहित कई स्थानों से हजारों श्रद्धालु आएंगे।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में परिवहन निगम में शामिल होंगे 8000 इलेक्ट्रिक बसे इसमें से 3000 बसे होगी वातानुकूलित, बड़ी खबर योगी सरकार का नया प्लान अब उत्तर प्रदेश पुलिस 10 दिनों में करेगी शिकायतों का निपटारा इसके लिए नया पोर्टल भी जारी किया गया है, थाने में आने वाली शिकायतें होगी पोर्टल पर अपडेट 10 दिन के अंदर होगा निपटारा यह एक नया सिस्टम शुरू करने जा रही है योगी सरकार।

जरुर पढे : UP NEWS : उत्तर प्रदेश बड़ी खबर पुलिस भर्ती, 2 लाख का लाभ, 57 जिलो की खुली किस्मत

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

बड़ी खबर लखनऊ कानपुर में कोहरा छाया हुआ है 10 शहरों में कोहरे का अलर्ट भी जारी किया गया है बरेली सबसे ठंडा इलाका उत्तराखंड के शहरों से ठंडा उत्तर प्रदेश। मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है सभी लोग सावधान रहें सतर्क रहें यूपी में पढ़ने लगी कड़ाके की ठंड  20 और 21 दिसंबर को पश्चिमी यूपी में कोहरे को लेकर अलर्ट जारी।

बड़ी खबर कोरोना को लेकर यूपी सरकार अलर्ट मोड पर आई डिप्टी सीएम बोले कोविड का नया वेरिएंट पूरी तरह काबू में है सतर्कता बढ़ाने के निर्देश भी दिए. बिजली विभाग से बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में ओट्स में मिल रही 80% की छूट ऊर्जा मंत्री ने दी जानकारी 35 लाख उपभोक्ताओं ने लिया लाभ 3500 करोड़ का राजस्व आया अब तक यूपी सरकार को 31 दिसंबर तक चलेगी यह योजना तब तक ले सकते हैं लाभ।

SSC ने जारी किया MTS और हवलदार भर्ती का परिणाम 1786 अभ्यर्थी सफल हुए, उत्तर प्रदेश में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नियुक्ति के 7 साल बाद 6470 शिक्षकों को मिलेगी तैनाती, बड़ी खबर क्रिकेटर मोहम्मद शमी को 9 जनवरी को मिलेगा अर्जुन पुरस्कार क्रिकेटर के गांव में मिठाई खिलाकर लोगों ने मनाया जश्न वर्ल्ड कप बेहतरीन प्रदर्शन कर 23 विकेट लिए थे मोहम्मद शमी।

सिम कार्ड को लेकर नया नियम लागू अब बिना आधार कार्ड और बायोमेट्रिक के बिना नहीं मिलेगा आपको नया सिम सरकारी से 1 जनवरी 2024 से लागू कर रही है. फर्जी तरीके से सिम लेने वाले लोगों को 3 साल की जेल और 50 लाख का जुर्माना देना पड़ेगा और अगर फर्जी तरीके से सिम बेचने वाला भी सिम बेच रहा है तो उसे भी 10 लाख का जुर्माना लगेगा उसको पुलिस वेरिफिकेशन करवाना अनिवार्य है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।