UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की 5 सबसे बड़ी खबर योगी सरकार ने ये क्या कर दिया बडी अपडेट

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान- मौसम विभाग यूपी बोर्ड OTS योजना, कोरोनावायरस, बंदे भारत ट्रेन, बस, अयोध्या राम मंदिर, पुलिस भर्ती, योगी सरकार एवं मोदी सरकार के कुछ महत्वपूर्ण ऐलान- तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे अधिक जानकारी के लिए नीचे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 21 NOVEMBER TODAY
UP NEWS 21 NOVEMBER TODAY

UP NEWS

आज की सबसे बड़ी खबर 12 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षा पर चर्चा करेंगे अयोध्या में 36395 छात्रों में चर्चा में शामिल होने के लिए कराया पंजीकरण, मौसम विभाग से बडी खबर लखनऊ कानपुर अयोध्या में बारिश उन्नाव में बिजली गिरने से एक की मौत 3 दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम कड़ाके की ठंड में मानसून जैसा एहसास हो रहा है 15 जनवरी तक बारिश होने की संभावना कानपुर में आधी रात हुई बरसात 66 जिलों में कोहरे का अलर्ट 47 ट्रेन लेट कोहरे में गाड़ी चलाते वक्त आप भी सावधान रहें।

दोस्तों उत्तर प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी मिलेगी बड़ी राहत पावर कॉरपोरेशन घर-घर चलाने जा रही है विशेष अभियान जी हां अगर आपको अपनी बिजली बिल को लेकर कोई दिक्कत झेल रहे हैं तो अब आपके घर कर्मचारी जाकर बिजली की समस्या ठीक करेंगे यह अभियान 29 फरवरी तक पूरा कर लिया जाएगा यह प्रदेश के सभी जिलों में चलाया जाएगा खराब मीटर खराब तार एवं लाइट में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत तो उसे ठीक करने के लिए आपके घर स्वयं आकर ठीक करेंगे।

बड़ी खबर आरक्षित नागरिक पुलिस भर्ती के लिए योगी सरकार कर रही पुख्ता तैयारी 31 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी देंगे परीक्षा 6500 केंद्र पर होगी सिपाही भर्ती परीक्षा 31 लाख से ज्यादा लेंगे भाग केंद्र पर सीसीटीवी से होगी निगरानी. अब घर बैठे सूचना आयोग से जुड़ी शिकायतों का होगा समाधान सीएम योगी ने पोर्टल और एप किया लॉन्च आरटीआई मोबाइल ऐप का हुआ शुभारंभ योगी बोले यूपी की सार्वजनिक वितरण प्रणाली आज देश में सबसे उत्कृष्ट है।

बड़ी खबर आ गया नया आदेश अब पीसीएस अफसर को देना होगा हर साल संपत्ति का ब्योरा 31 जनवरी है आखिरी तारीख तब तक अपने संपत्ति का ब्योरा दे। बड़ी खबर 10 जनवरी तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल डीएम मनीष बंसल ने जारी किया आदेश सभी को कड़ाई से पालन करने का दिया निर्देश आज से 2 दिनों के दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ शहर को देंगे 22.62 करोड़ का तोहफा कन्फेशन सेंटर समेत सड़कों का करेंगे लोकार्पण एवं शिलान्यास।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

बड़ी खबर 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश की सभी जेल में कैदी करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ योगी सरकार के मंत्री ने दिए निर्देश यूपी सरकार का बड़ा निर्णय सरकारी बसों में बजेंगे राम भजन। रेलवे से बड़ी अच्छी खबर है दोस्तों चंदौसी में क्रॉसिंग पर रेल ओवर ब्रिज के निर्माण को मंजूरी मिली लोगों को मिलेगी बड़ी राहत मुरादाबाद अलीगढ़ हाईवे पर चंदौसी के पास रेल क्रॉसिंग पर रेल ओवर ब्रिज के निर्माण को मंजूरी मिल गई है।

बड़ी खबर बंदे भारत समेत 47 ट्रेन कोहरे के चलते लेट रहे 10 घंटे तक लेट पहुंच रही कानपुर सेंट्रल 2000 लोगों ने लौटाए टिकट बड़ी खबर सीएम योगी 1150 प्रशिक्षित महिलाओं को वितरित करेंगे सिलाई मशीन उन्नत भारत ग्राम अभियान और मिशन शक्ति की पहल के तहत गोरखपुर में सात दिवसीय कौशल क साथ में आयोजन 3 जनवरी से ही चल रहा है जिसमें आज सीएम योगी आदित्यनाथ दौरा करेंगे।

बड़ी खबर उन्नाव में खाद की कालाबाजारी रोकने के लिए प्रशासन अलर्ट 32 दुकानों में की छापेमारी 9 नमूने लिए 4 दुकानदारों को कारण बताओ नोटिस जारी खबर 16 जनवरी के बाद कांटे जाएंगे कनेक्शन OTS योजना समाप्त होने के बाद तेज होगी अभियान लखनऊ में 50000 से ज्यादा उपभोक्ता टारगेट में।

उत्तर प्रदेश खबरे

यूपी बोर्ड से बड़ी खबर परीक्षा केन्द्रो का हर रोज होगा निरीक्षण बोर्ड कार्यालय को भेजनी होगी रिपोर्ट। बड़ी खबर कोविद से निपटने के लिए वाराणसी स्वास्थ्य विभाग अलर्ट सीएमओ बोले सुरक्षात्मक उपाय का गंभीरता से करें पालन वाराणसी में नहीं मिले हैं एक भी संक्रमित।

उत्तर प्रदेश में आज और कल होगी बारिश मौसम विभाग ने जारी किया कोल्ड डे का अलर्ट प्रदेश की लखनऊ सहित आसपास के इलाकों में बारिश से और बड़ी ठिठुरन कराया गलन का एहसास अलीगढ़ में 3 दिन मौसम रहेगा खराब मौसम विभाग के चेतावनी के बाद डीएम की गाइडलाइन कल होगा सबसे सर्द वाला दिन।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।