UP News : उत्तर प्रदेश आज की बहुत बड़ी खबर पूरे UP के लोग तुरन्त ध्यान दें योगी का ऐलान

उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान व्हाट्सएप, ट्रेन, पॉलिटेक्निक, अग्निवीर, छात्रवृत्ति, अयोध्या राम मंदिर, डिजिटल लाइब्रेरी, मौसम समाचार, एक लाख का जुर्माना, योगी सरकार के 10 बड़े ऐलान- तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे एवं राम मंदिर से जुड़े 10 बड़ी खबर पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

up news 19 november today
up news 19 november today

UP NEWS

आज की सबसे बड़ी खबर सीएम योगी ने गोरखपुर का दौरा किया जहॉ 16.15 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया CM योगी बोले पहले की सरकारे जमीनों पर कब्जा करवाती थी हमारी सरकार प्रदेश को अराजकता गुंडागर्दी से मुक्ति करती है. सीएम योगी एक और बात बोले 2047 तक भारत विकसित देश बनेगा गोरखपुर में कहां पहले की सरकार में राशन और दवाइयां के लिए लोगों को भटकना पढ़ता था लेकिन इस सरकार में किसी को कहीं भी भटकना नहीं पड़ता है सभी को आसानी से हर चीज उपलब्ध है।

और इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में बड़ी घोषणा कर दी है जीरो पॉइंट के पास 90 एकड़ में बनेगी टाउनशिप 5 कैटेगरी के बनेंगे 300 प्लांट सीएम योगी के हाथों इसकी लांचिंग होगी। बड़ी खबर हाईटेक हुआ यूपी बोर्ड, पोर्टल पर होगा हर समाधान माध्यमिक शिक्षा परिषद के सचिव ने लांच किया समाधान पोर्टल मार्कशीट के लिए नहीं लगाना होगा चक्कर इसी पोर्टल के माध्यम से आपको सारी सुविधा मिल जाएगी।

बड़ी खबर अयोध्या एयरपोर्ट को मिला अंतरराष्ट्रीय दर्ज 180 यात्रियों को लेकर दिल्ली से अयोध्या पहुंची फ्लाइट नियमित उड़ाने शुरू हो चुकी हैं. बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी 9 जनवरी को एक और दिवसीय वृहद रोजगार मेला लगने जा रहा है सभी इच्छुक उम्मीदवार करें आवेदन और पूरा करें अपना सपना यह एमबीटी इंजीनियरिंग कॉलेज कोइलहा में होने वाले एकदिवसीय वृहद रोजगार मेले में प्रतिभा करते हुए रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।

UP NEWS Today

मौसम समाचार लखनऊ कानपुर में बारिश बरेली में पर 3.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच झांसी में कोहरे से पलटा ट्रैक्टर तीन लोगों की मौत 15 जनवरी तक बरसात के आसार ओले गिरने के अनुमान उत्तर प्रदेश समेत उत्तर भारत में बदलेगा मौसम का मिजाज कडाके की ठंड के बीच होगी बारिश गिरेंगे ओले तो सावधान रहिएगा आप भी उत्तर प्रदेश से 40 से अधिक जिलों में घना कोहरा और शीत लहर की चेतावनी रेड अलर्ट जारी फिर होगी बारिश।

बड़ी खबर मुरादाबाद में 385 डिजिटल लाइब्रेरी बन जाएंगे 35 नगर पंचायत और 350 ग्राम पंचायत में होगा निर्माण स्कूली बच्चों का होगा लाभ इनमें किताबों के साथ ही डिजिटल स्टडी के लिए कंप्यूटर आदि के लिए व्यवस्था होगी। बड़ी खबर बिना परमिशन लगाया पोस्ट बैनर तो लगेगा एक लाख का जुर्माना अपर नगर आयुक्त ने कहा स्वच्छ भारत मिशन को कमजोर कर रहे कुछ लोग इसी के चलते लिया गया यह बड़ा फैसला लगेगा 100000 का जुर्माना।

बड़ी खबर गोरखपुर के 10 चौराहे पर स्प्रिंग पोस्ट लगाएगा GDA:SP ट्रैफिक बोले इसके लगने से जाम और दुर्घटनाओं में आएगी कमी 5 चौराहे के लिए टेंडर जारी। बड़ी खबर योगी सरकार का बड़ा फैसला अयोध्या में 22 जनवरी को स्मार्टफोन का उपयोग नहीं कर सकेंगे पुलिस कर्मी सुरक्षा ड्यूटी में मुस्तैद के लिए दिए निर्देश और रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है।

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले लगे AI वाले कमरे अयोध्या में की गई यह तैयारयां जिस किसी भी तरह की की गई गतिविधियों को तुरंत कैमरे से कैद किया जाएगा और पता लगाया जाएगा बहुत ही एडवांस सुरक्षा की तैयारी कर रही है सरकार. नेशनल हाईवे पर बने अवैध कट बंद कराएगी योगी सरकार सीएम ने सभी डीएम को जारी किए आदेश।

UP Breaking News

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश पूर्वदशम छात्रवृत्ति के लिए अब 14 जनवरी तक करें आवेदन बढ़ाई गई तारीख 9वी 10वीं के छात्रों के लिए भी बड़ी खुशखबरी है 7 दिन का और मौका दिया गया है जल्द करें आवेदन। युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी उत्तर प्रदेश पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा की तारीख जारी जाने कब शुरू होगा आवेदन 8 जनवरी से करें अप्लाई इसका नोटिफिकेशन जारी हो चुका है अधिक जानकारी के लिए इसके ऑफिशल पोर्टल पर देख सकते हैं।

अग्निवीर भर्ती में बड़ा बदलाव बदल गए नियम अब होगा यह नया टेस्ट आवेदन जल्द शुरू अग्निवीर भर्ती 2024 का जल्द ही आवेदन शुरू होने वाला है लेकिन उसके नियमों में कुछ बदलाव किए गए हैं अब एक परीक्षा होने के बाद आपका टेस्ट होगा कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट अगर आती है कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट तो आवेदन करें।

बड़ी खबर व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए डीएम का आदेश जारी इन ग्रुप एडमिन के खिलाफ दर्ज हो सकता है मुकदमा व्हाट्सएप ग्रुप में अगर कोई उल्टी सीधी अफवाह भरा संदेश डाल दिया है तो ग्रुप एडमिन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 7 जनवरी से 5 ट्रेनों की बदल जाएगी टाइमिंग सहारनपुर से बंदे भारत एक्सप्रेस गुजरने से बदलाव 42 मिनट तक ट्रेनों का समय बदला

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।