UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज बडी खबर युपी बोर्ड, स्कूल समय बदला, 12 फरवरी से नया नियम

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है, योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान यूपी बोर्ड, मौसम समाचार, प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना, किसानों के लिए खुशखबरी, बिजली विभाग, स्कूलों का बदला समय, 12 फरवरी से नया नियम लागू, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे पूरी जानकारी जानने के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 22 DECEMBER TODAY
UP NEWS 22 DECEMBER TODAY

उत्तर प्रदेश समाचार

उत्तर प्रदेश की आज की सबसे बड़ी खबर स्कूलों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा आदेश जारी 12 फरवरी से नए समय पर लगेगी कक्षाएं जाने छुट्टी का समय जी हां कल सोमवार से बदला उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों का समय 12 फरवरी से बदले हुए समय पर संचालित होंगे प्रदेश के विद्यालय अब वापस स्कूल सुबह 9:00 बजे से खुलेंगे सभी परिषदीय स्कूलों में यह नया टाइम टेबल जारी हुआ।

और एक नया नियम भी लागू हो गया परिषदीय स्कूलों में अब सिर्फ डिजिटल उपस्थिति ही मान्य होगा 15 फरवरी से यह भी स्कूल में होगा लागू अगली खबर उत्तर प्रदेश में बनेगा मेडिकल रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी इन इंस्टिट्यूट विधानसभा सत्र में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

वही सीएम योगी आदित्यनाथ का एक और बड़ा ऐलान युवाओं को दिया खास तोहफा क्या है कम इंटर्नशिप योजना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुशासन दिवस 2024 कार्यक्रम को संबोधित किया और इस दौरान इंटर्नशिप योजना की शुरुआत की जिसके तहत तकनीकी शिक्षा या किसी उच्च शिक्षण संस्थान में अंतिम वर्ष के शोध छात्र किसी अन्य संस्थान या उद्योग के साथ काम करने पर सरकार से आधा वजीफा प्राप्त करने के लिए लागू होंगे और इसका आधा हिस्सा संबंध उद्योग से है युवाओं को उद्यमियों को 5 लाख तक का ब्याज मुक्त लोन उपलब्ध कराएगी।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश सार्वजनिक वाहनों से दुर्घटना पर मुआवजा राशि बढ़ाएगी सरकार हर जिले में नियुक्त होंगे रोड सेफ्टी ए आरटीओ जी हां सीएम योगी गुड न्यूज़ दिए हैं योगी सरकार सार्वजनिक वाहनों से दुर्घटना में मौत पर मुआवजा राशि बढ़ाएगी।

बड़ी खबर दिल्ली की सीमा फिर होगी सील किसनो की हुंकार से कई राज्यों में हलचल तेज, हरियाणा बना छावनी दरअसल किसानों ने फिर से एक बार आंदोलन की चेतावनी देता है माहौल एक बार फिर से गरमाने लगा है। बड़ी खबर फ्री राशन फ्री आवास फ्री बिजली कनेक्शन लेने वालों को करना होगा मिस कॉल क्यों जरूरी क्या तैयारी।\

उत्तर प्रदेश बडी खबर

जल्द ही आपको इन सभी में लाभ लेने के लिए इस नंबर पर मिस्ड कॉल करना होगा इसका मकसद यह है इन लाभार्थियों को पीएम सीएम की सभाओं में खासतौर से लेकर जाना तो आम बात है ही अब लोकसभा चुनाव को देखते हुए इनसे संपर्क साधा जाएगा भाजपा इनसे संपर्क बनाने के लिए अभियान शुरू कर रही है यह संपर्क सिर्फ कागजी ना रहे इसके लिए पार्टी में अभियान को तकनीक से जोड़ा है।और एक अच्छी खबर है उत्तर प्रदेश राशन कार्ड धारकों के लिए उत्तर प्रदेश में अब इस महीने चावल गेहूं के साथ फ्री में मिलेगा बाजरा।

उत्तर प्रदेश मौसम समाचार 48 घंटे में बदलेगा उत्तर प्रदेश का मौसम 40 से अधिक जिलों में बारिश का अलर्ट रात में बर्फीली हवाए छुड़ा रही कपकपी 60 किलोमीटर की रफ्तार से चलेगी हवाएं बढी ठिठुरन दो दिन बाद भारी बारिश 4.5 डिग्री सेल्सियस के साथ अयोध्या सबसे ठंडा 10 दिन बाद बढ़ेगी गर्मी उत्तर प्रदेश का मौसम उत्तर प्रदेश में थमी पछुआ हवाएं गलन से मिली राहत सोमवार की रात से एक बार फिर बदलेगा मौसम बिहार समेत इन 11 राज्यों में अगले चार से पांच दिनों में होगी भारी बारिश आईएमडी ने जताया अनुमान।

किसानों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना गांव में लगाए जाएंगे शिविर 10 दिन में की जाएगी 76 लाख किसनो की ई केवाईसी इस योजना का लाभ लेने के लिए सभी पात्र व्यक्तियों को ई केवाईसी करवाना अनिवार्य है।

अगली बड़ी खबर बिजली उपभोक्ताओं को अब इस योजना से होगा लाभ दूर होगी समस्याएं दरअसल प्रदेश और केंद्र सरकार के महत्व कांची योजना रिवैंम्पड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर स्कीम पर तेजी से कार्य चल रहा है स्टूडेंट छात्र-छात्राओं के लिए कुछ अच्छी खबर है सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में इन बच्चों को चॉकलेट टॉफी और फल ले जाने की रहेगी छूट 10वीं 12वीं की परीक्षा के दौरान सभी छात्र-छात्राओं को इन चीजों को ले जाने की अनुमति दी है।

बड़ी खबर अब एक साथ ले सकेंगे 2 डिग्री उत्तर प्रदेश की इससे यूनिवर्सिटी में अध्यादेश जारी बड़ी खबर वाराणसी के 18 विधाओं को अप संस्कृत संस्थान सम्मान भू के 10 प्रोफेसर और पूर्व छात्रों को पुरस्कार मिलेंगे 51000 से 2.10 लाख रुपए एक तो योगी सरकार के एक और नया प्लान बेसिक स्कूलों में लगेगा सोलर प्लांट मिलेगी यह सहूलियत भी बाहर से बिजली नहीं लेनी पड़ेगी स्कूल खुद अपना बिजली बनाया गया।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।