UP News Today : उत्तर प्रदेश आज की ताजा खबरे पूरे यूपी वाले ध्यान दे जरुरी सूचना

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो व सभी मुख्य ऐलानो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है योगी सरकार के 5 सबसे बडे ऐलान अयोध्या राममंदिर, एजुकेशन, युवा, सरकारी नौकरी, सामूहिक विवाह, रोजगार मेला, प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना, मौसम समाचार, बिजली विभाग, ई रिक्शा रजिस्ट्रेशन, 5 फरवरी तक बंद रहेंगे ई डिस्टिक पोर्टल- तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 4 SEPTEMBER TODAY
UP NEWS 4 SEPTEMBER TODAY

उत्तर प्रदेश आज की खबर

उत्तर प्रदेश के आज की सभी बडी खबर उत्तर प्रदेश के 16 शहरो को सीएम योगी की बडी सौगात लखनऊ की तर्ज पर बनाए जाएंगे रिवर फ्रंट, गाजियाबाद ने दी नोएडा को मात विकास के मामले मे, यहां रिवर फ्रंट बनाने की तैयारियां तेज हो गई। और इन सभी शहरो के लिए केंद्र से 2218 करोड रूपये का बजट मिलेगा, बजट से शहर मे बडे पार्क,वाटर बॉडीज,झील और रिवर फ्रंट विकसित किए जाएंगे।

अगली बडी खबर उत्तर प्रदेश मे आई नौकरियो की बहार, युवाओ को रोजगार देने का लक्ष्य गोरखपुर मे रविवार 4 फरवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान सैकडो कंपनियां, हजारो युवाओ का प्लेसमेंट सेलेक्शन करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे सभी युवाओं को मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित किया जाएगा।

अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में ओबरा की एक इकाई से बिजली का व्यावसायिक उत्पादन हुआ शुरू जल्द शुरू होगी दूसरी इकाई यह परियोजना सुपर क्रिटिकल तकनीकी वह नए पर्यावरण उत्सर्जन मानकों पर आधारित है इस परियोजना की लागत 13005 करोड़ है लेकिन अब उत्तर प्रदेश में बिजली की सप्लाई बढ़ सकेगी नई इकाई शुरू होने से।

अगली खबर 5वी पास ने 4000 में खरीदी वर्दी बन गया इंस्पेक्टर हाईवे पर वसूली और ऑटो चालकों पर रंगबाजी पेशा वसूलने लगा यह उत्तर प्रदेश आगरा का मामला है ऐसे पुलिस इंस्पेक्टर्स से आप भी सावधान रहें अगली बड़ी खबर 5 फरवरी तक बंद रहेंगे ई डिस्टिक पोर्टल नहीं बनेंगे प्रमाण पत्र, मूल निवास जाति प्रमाण पत्र आय प्रमाण पत्र।

उत्तर प्रदेश की ताजा खबरे

अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश महिला सिपाहियों को दी जा रही है स्पेशल ट्रेनिंग कमांडो की तरह मारेंगे पांच लाठी और शास्त्र भी चलाएंगे। बड़ी खबर का कॉरपस फंड से युवाओं को मिलेगा इंटरेस्ट फ्री लोन आईआईएम लखनऊ के प्रोफेसर बोले यंग प्रोफेशनल्स को मिलेगा फायदा एक दशक में नए स्टार्टअप को लेकर आया है बदलाव।

बड़ी खबर आगरा में जारी रहेगा ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और परिवहन निगम से 3 सप्ताह में मांगा जवाब। बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के 70000 किसानों को बड़ा लाभ देगी सरकार, खाते में भेजे जाएंगे दो 2000 दरअसल प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि योजना से वंचित किसानों के लिए 16वीं किस्त का लाभ मिलेगा यह किसानों के लिए अच्छी खबर आई है बंदायू जिले के 70000 किसानों ने आधार सीडिंग ई केवाईसी लैंड सीडिंग नहीं करवाई है तो जिन किसानों ने अभी तक नहीं करवाई ई केवाईसी तो वह जल्द से जल्द करवा ले तभी मिलेगा आपको 2000 का लाभ।

बड़ी खबर बिजली विभाग का बड़ा फैसला हर गांव में तैनात होगी विद्युत सखी संभालेंगे मीटर रीडिंग का जिम्मा जी हां महिलाओं को स्वरोजगार देने वी निर्भर बनाने के लिए योगी सरकार ने शानदार फैसला लिया है गांव में रहने वाली समूह की महिलाएं अब ग्रामीण अंचल में बिजली उपभोक्ताओं के यहां मी ट्रेडिंग लेने और मौके पर बिल जमा करने की जिम्मा संभाल लेंगे इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश हरदोई से शुरू होने जा रही है।

उत्तर प्रदेश मौसम समाचार उत्तर प्रदेश में बिगड़ा मौसम आज और कल गिरेंगे ओले इन जिलों के लिए जारी हुई बिजली गिरने की चेतावनी मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्ट बिजली गिरने और आंधी पानी की चेतावनी जारी की है, जैसे आगरा अलीगढ़ औरैया एटा इटावा फर्रुखाबाद हाथरस जालौन मैनपुरी अंबेडकर नगर अमरोहा अयोध्या बिजनौर आजमगढ़ बागपत बांदा ऐसे कई जिला है जहां पर आंधी पानी ओलावृष्ट बिजली गिरने की संभावना है।

उत्तर प्रदेश प्रमुख समाचार

अगली बड़ी खबर अब शहर की तर्ज पर गांव से भी हर घर से उठाया जाएगा कूडा शासन से मिला बजट जैसे शहरों में कचरा उठाने वाली गाड़ी आती है दोस्तों वैसे ही अब उत्तर प्रदेश के सभी गांव-गांव कचरा उठाने आएंगी गाडी योगी सरकार का यह शानदार पहल शुरू कर दी है।

अगली बड़ी खबर कबीर नगर महोत्सव में पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ सामूहिक विवाह समारोह में 591 जोड़ों को देंगे आशीर्वाद महोत्सव का करेंगे समापन। एजुकेशन सरकारी नौकरी युवाओं के लिए बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में आयुर्वेदिक के 1000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती 12 फरवरी से इसकी आवेदन प्रक्रिया शुरू होगी लास्ट डेट 3 मार्च 2024 है।

बड़ी खबर गाजियाबाद के 106 स्कूलों में चलेगी स्मार्ट क्लासेस संपर्क फाउंडेशन ने की घोषणा संपर्क टीवी ने तैयार किया है पढ़ाई का कंटेंट गाजीपुर में 999 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण किया गया गाजियाबाद में घर बनाने से जुड़ा नियम बदला जीडीए की मंजूरी से इन लोगों को होगा फायदा अब गाजियाबाद में नए नियमों के तहत की नक्शे पास होंगे।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के इस जिले में 80000 लोगों को मिल सकता है आवास 60000 महिलाओं को मिलेगा रोजगार हरियाणा रोडवेज ने अयोध्या के लिए चलाई स्पेशल बस हफ्ते में 3 दिन पंचकूला से होगी रवाना 1300 रुपए किराया दो ड्राइवर रहेंगे।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।