UPSSSC Assistant Vacancy : असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑडिटर के पदो पर बंपर भर्ती नाटिफिकेशन जारी

UPSSSC Assistant Accountant And Auditor Recruitment 2024 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अंतर्गत निकली बंपर भर्ती सभी 10वीं 12वीं एवं PET पास योग्य उम्मीदवारों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक सरकारी नौकरी में काम करने का क्योंकि UPSSSC के अंतर्गत अस्सिटेंट अकाउंटेंट और एडिटर के पदों पर बंपर भर्ती निकालकर आ चुकी है. सभी सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के होंगे सपने पूरे तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको इस बंपर भर्ती के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि कौन कर सकता है आवेदन क्या होगी योग्यता क्या होगी आयु पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UPSSSC ASSITANT AUDITOR VACANCY
UPSSSC ASSITANT AUDITOR VACANCY

UPSSSC Assistant Vacancy

दोस्तों अगर आप भी एक सरकारी नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका निकाल कर आ चुका है क्योंकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अंतर्गत पर भर्ती निकालकर आ चुकी है जिन लोगों को सपना था जो लोग एक सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे थे उनके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी निकाल कर आ चुकी है क्योंकि यूपी ट्रिपल एससी के अंतर्गत अस्सिटेंट अकाउंटेंट और एडिटर के पदों पर बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है।

UPSSSC Assistant Vacancy कुल पदो की संख्या

1828 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है. जिन लोगों को इंतजार था एक सरकारी नौकरी का इस बंपर भर्ती का वह निकलकर आ चुकी है तो सभी 10वीं 12वीं एवं ग्रेजुएशन पास व PET एग्जाम 2023 का स्कोर कार्ड जिसके पास है वह इस वैकेंसी के लिए बिल्कुल आवेदन कर सकता है. दोस्तों अगर आप इस वैकेंसी में इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं आवेदन करना चाहते हैं।

UPSSSC Assistant Vacancy आवेदन तिथि

तो 20 फरवरी 2024 से इसका आवेदन शुरू होगा और आवेदन के अंतिम तारीख की बात करें तो 11 मार्च 2024 है फीस की बात करें तो 11 मार्च 2024 है और आवेदन करने में हुई गड़बड़ी को संशोधन करने की अंतिम तारीख 18 मार्च 2024 है. इस भर्ती का पेपर एडमिट कार्ड जारी होने के बाद ही आपका पेपर होगा. आवेदन फीस की बात करें तो सभी कैंडिडेट के लिए 25 रूपये शुल्क होगा आयु की बात करें तो 21 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक के इच्छुक उम्मीदवार इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं।

UPSSSC Assistant Vacancy पदो का विवरण

अब बात करते हैं पदों की असिस्टेंट अकाउंटेंट मे 668 पदों पर भर्ती होगी जिसमें UPSSSC पेट 2023 का स्कोर कार्ड व बैचलर डिग्री वह भी कॉमर्स से होना चाहिए और बीकॉम भी किया हो और उसे अकाउंटेंसी ओ लेवल एक्जाम पास होना चाहिए. अस्सिटेंट अकाउंटेंट स्पेशल में 950 पदों पर भर्ती होगी इसमें भी UPSSSC पेट 2023 स्कोरकार्ड व बैचलर डिग्री कॉमर्स और बीकॉम होना चाहिए ऑडिटर के 209 पदों पर भर्ती होगी इसमें भी यूपी ट्रिपल एससी पेट 2023 का स्कोर कार्ड वह बैचलर डिग्री कॉमर्स से हो बीकॉम भी किया हो साथ में ओ लेवल एग्जाम पास होना चाहिए तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक सरकारी नौकरी में काम करने का तो सभी इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दे।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here