Rojgar Mela : बड़ा रोजगार मेला 10वीं, 12वीं, डिप्लोमा है तो नौकरी पक्की 25,000 सैलरी

Rojgar Mela 31 January 2024 :रोजगार की तलाश कर रहे सभी इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों के लिए बहुत ही अच्छी खबर निकल कर आ चुकी है. लगने जा रहा है बड़ा रोजगार मेला दोस्तों अगर आप भी 10वीं 12वीं साथ में आईटीआई पॉलिटेक्निक ग्रेजुएशन अन्य डिग्री लिए हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक रोजगार पाने का 3000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती 24 कंपनियां रिक्वायरमेंट के लिए शिरकत करेंगे तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको इस बड़े रोजगार मेले के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि कौन इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकेगा, क्या होगी योग्यता क्या होगा डॉक्यूमेंट क्या होगा भर्ती लोकेशन पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP BIG ROJGAR MELA
UP BIG ROJGAR MELA

Rojgar Mela

दोस्तों अगर आप भी एक रोजगार की तलाश में है तो आपके लिए बहुत ही अच्छी शानदार नौकरी निकल कर सामने आ चुकी है दोस्तों लगने जा रहा है बड़ा रोजगार मिला जिसमें साढे 3000 से ज्यादा पदों पर बंपर भर्ती होगी 24 कंपनियों के द्वारा यह सूचना जारी की गई है अगर आप भी एक रोजगार की तलाश में है तो आपके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक रोजगार पाने का दोस्तों इस नौकरी में आपको 25000 रुपए से ज्यादा सैलरी मिलेगी यह लखनऊ में 31 जनवरी को रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, आईटीआई, डिप्लोमा, स्नातक पास रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। यूपी में रह रहे युवाओं के लिए नौकरी का अवसर है। योगी सरकार के मिशन रोजगार के तहत 31 जनवरी को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ में शिशिक्षु/रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। प्रधानाचार्य राजकुमार यादव के मुताबिक इस रोजगार मेला में 24 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। ऐसे में इस रोजगार मेले के माध्यम से 3785 रिक्तियो में युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे।

31 जनवरी को बडा रोजगार मेला

हाई स्कूल इंटरमीडिएट आईटीआई डिप्लोमा स्नातक पास ही रोजगार मेले में प्रतिभा कर सकते हैं कंपनियों के द्वारा वेतन की बात करें तो 15000 से लेकर 35000 रुपए प्रति माह एवं अन्य सुविधाएं दी जाएगी इसमें भर्ती होने वाले युवाओं को ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों को संलग्न करते हुए 31 जनवरी को सुबह 9:00 से होगा रजिस्ट्रेशन होगा तो आप लोग जो इच्छुक उम्मीदवार हैं वह अपने सभी डॉक्यूमेंट ले जाकर रजिस्ट्रेशन करवाए 31 जनवरी को राजधानी लखनऊ के राज्य की औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज लखनऊ में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा इस मेले में 24 कंपनी है रिक्रूटमेंट के लिए शिरकत करेंगी जो भी युवा प्राइवेट सेक्टर में नौकरी पाना चाहता है उनके लिए बहुत ही अच्छा मौका है।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here