Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Business Idea : गॉव हो या शहर आज ही शुरु करलो यह व्यापार हर साल 9 लाख की कमाई होगी गारन्टी

Business Idea : बिजनेस करने के लिए ज्यादातर लोग समय और बहुत ज्यादा पैसे का इंतजार करते रहते है, और मौके से चूककर छोटे पैसे वाले इसका अच्छा लाभ पा लेते है, अगर आप भी आने वाले समय मे कोई बेहतर व्यापार करना चाहते है, तो यह लेख आपके लिए ही है, आप बडी आसानी से कुछ ही दिनो मे ये व्यापार करके लाखो रुपये कमा सकते है, नीचे दी जाने वाली सभी Business Idea को ध्यानपूर्वक पढेगे तो 100% फायदेमंद साबित होगी।

small business idea
small business idea

Business Idea लाखो की कमाई देगा

वैसे आप चाहे गाव मे हो या शहर मे यह व्यापार अगर कभी जीवन मे न बंद होगा न ही थमेगा बहुत ही कम निवेश के साथ शुरु होने वाला  मार्केट रिसर्च करके डिमांड वाले प्रोडक्‍ट अपने पास रखें और 40 से 50 हजार रुपये लगाकर ठीक-ठाक बिजनेस शुरू करें. इसमें खरीदे प्रोडक्‍ट जल्‍द खराब नहीं होते और आप उनका इस्‍तेमाल सालोंसाल कर सकते हैं। इस बिजनेस में 40-45 फीसदी का सीधा मार्जिन मिलता है. डेकोरेशन का काम भी अमूमन एक रात के लिए होता है, आपको हर महीने आराम से 1 लाख रुपये का फायदा हो सकता है।

Business Idea प्रापर्टी से कमाए

प्रापर्टी का व्यापार कई प्रकार से होता है, अगर आपके पास कमर्शियल प्रापर्टी है, तो आप आराम से रेंट पर या कोई बिजनेस करके या किसी और को बिजनस पर्पस पर देकर महीने का किराया कमा सकते है वही अगर आपकी जमीन खेती योग्य है, तो भी आप आसानी से पैसा कमा सकते है, इसके लिए आपके किसी भी प्रकार की समस्या और अन्य चीजे प्रयोग करने की जरुरत नही रहेगी आपको बता दे की इस आइडिया मे आप सब्जियो की खेती करके अनाज से ज्यादा की कमाई कर सकते है, बस आपको थोडी बहुत मेहनत के साथ खेती के बारे मे जानकारी होनी आवश्यक है।

Business Idea बहुत ज्यादा डिमांड

उपलब्ध समय मे सबसे ज्यादा बेहतरीन बिजनेस आइडिया की बात करे तो शादी विवाह, पार्टी, जन्मदिन, और भी शुभ मुहुर्त पर घरो की साज सज्जा वाला व्यापार काफी ज्यादा फल फूल रहा है, जैसा की मैने ऊपर भी बता दिया की इस व्यापार मे बहुत ही कम समय मे पैसा बहुत ही कम मेंहनत साथ ही साथ ज्यादा खर्च से मुक्ति मिलेगी और लाभ 40 से 50% का होगा तो मै आशा करता हु की यह व्यापार के बारे मे आपको करने मे मजा बहुत आएगा।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.