Free GAS Cylinder इस दिवाली फ्री गैस सिलेण्डर कैसे मिलेगा आपको मुख्यमंत्री का आदेश

Free Gas Cylinder Yojana 2022 –  आपको यह पता होगा कि उत्तर प्रदेश में इस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ जी नेतृत्व कर रहे हैं। योगी आदित्य नाथ जी प्रदेश की आम जनता से वादा किया है। कि आम जनता को त्योहारों के सीजन में मुफ्त एलपीजी गैस सिलेंडर वितरण करेगी। अब यह समय नजदीक आ चुका है कि सरकार द्वारा किए गए वादे को पूरा करे, क्योकि दीपावली नजदीक आ पहंची है। अब आम जनता को किए गए वादे के मुताबिक फ्री गैस सिलेंडर प्रदान किए जाएंगें। इससे सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

DIWALI FREE GAS CYLINDER YOJANA
DIWALI FREE GAS CYLINDER YOJANA

Free GAS Cylinder

आपको बता दें कि बीजेपी सरकार ने अभी तक जितने भी वादे आम जनता से किए थे उनमें से बहुत से वादों को पूरा भी किया है। सरकार ने उज्जवला गैस योजना के अंतर्गत बहुत से गरीब परिवारों को मुफ्त में एलपीजी गैस सिलेंडर का कनेक्शन प्रदान किया है। जिससे बहुत से घरों में महिलाओं को बहुत राहत प्राप्त हुई है। और साथ ही प्रधान मंत्री उज्जवला एलपीजी गैस सिलेंडरों वाले लोगों के लिए सब्सिडी प्रदान कर रही है। अब शायद उत्तर प्रदेश कि योगी सरकार अपने किए गए वादे के मुताबिक बहुत जल्द अपने इस फ्री गैस सिलेंडर वितरण करने वाले वादे को पूरा करेगी। जिससे आम गरीब लोगों को काफी रहत मिलेगी।

Free GAS Cylinder Yojana

इस समय घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों ने एक हजार रूपये के आंकड़ों को पार कर रखा है। उत्तर प्रदेश की सरकार अपने किए गए लोक संकल्प पत्र के वादे के मुताबिक अपने वादे को जरूर पूरा करेगी। क्योंकि फ्री गैस सिलेंडर की बात मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ जी ने गोरखपुर में अपने कार्यक्रम के दौरान दोहराई है। कि उत्तर प्रदेश की आम जनता को साल में त्योहारों पर दो से तीन फ्री एलपीजी गैस सिलेंडर प्रदान करेगी।

अब यह किया गया आम जनता से वादा कितना सच है और कितना झूठ है यह तो किए गए वादे को पूरा करने या न करने पर ही पता चलेगा। अगर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपने किए गए वादे के मुताबिक यूपी में फ्री एलपीजी गैस सिलेंडर वितरण करती है तो आपको सबसे पहले जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से पहले प्रदान की जाएगी।

Diwali Free GAS Cylinder News

जैसा की आपको पता होगा अभी त्यौहार मे फ्री गैस दिए जाने वाले वादे पूरे होते नही दिख रहे है, पर किसी प्रकार सरकार इसको दरकिनार कर रही है, दिवाली से पहले की आगामी बैठक या अन्य स्रोत से मिली जानकारी के अनुसार यह ज्ञात है, की इस योजना को केवल चुनावी भाषण मे प्रयोग किया गया था ऐसे मे सरकार द्वारा आगामी समय मे इस पर किसी प्रकार से योजना को शुरु करने पर विचार करेगी तो इसकी खबर जारी की जाएगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे