Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Gadar 2 Movies FREE Ticket : 15 अगस्त इस शहर मे फ्री दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्म 28 सिनेमाघरो मे बिना पैसे टिकट

Gadar 2 Movie Free Show – देश में सभी जगह गदर 2 की ही बात चल रही है। और सभी जगह इस फिल्म की चर्चाएं हो रही है। क्योंकि गदर 2 से पहले गदर फिल्म को सभी लोगों ने प्यार दिया है। यह फिल्म देश भक्ति और देश प्रेम को भी बढ़ाती है। इस 15 अगस्ता स्वतंत्राता दिवस के मौके पर लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में देश भक्ति की फिल्में मुफ्त में ही दिखाई जाएगी। इस बार भारत 77वां स्वातंत्रता दिवस को एक त्योहार की तरह मनाएगा। 15 अगस्त को लेकर देश में कई प्रकार की तैयारियां की जा रही है। सभी जगहों पर साफ सफाई और हर घर तिरंगा भी शामिल है।

UP 15 AUGUST FREE MOVIES TICKET
UP 15 AUGUST FREE MOVIES TICKET

Gadar 2 Movies Free

आपको बता दें कि इसी के साथ उत्तर प्रदेश की राजधानी में लखनऊ में 15 अगस्त के शुभ अवसर पर लोगों को मुफ्त में फिल्म दिखाई जाएगी। और यह एक सिनेमा नहीं है। आपको जानकारी न हो तो बता दे कि लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स में फ्री फिल्में दिखाई जाएगी। जिसमें गोमतीनगर के वेव मल्टीप्लेक्स, सिनेपोलिस और महाराजगंज के पीवीआर में फिल्म भाग मिल्खा भाग फ्री में दिखाई जाएगी। इसके साथ ही गोमती नगर के आइनॉक्स, तेली बाग के आइनॉक्स और निशातगंज स्थित आईनॉक्स में भी भाग मिल्खा भाग फ्री में दिखाई जाएगी। जिला प्रशासन के आदेश के अनुसार, फैजाबाद रोड स्थित आई नॉक्स क्राउन में भी यह फिल्म मुफ्त में दिखाई जाएगी। इसका आदेश जिला के डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट सूर्यपाल गंगवार द्वारा भी आदेश जारी किया है।

फ्री मुवी यहॉ दिखाई जाएगी

नीचे दिए गए सभी बहुचर्चित लखनऊ के सिनेमाघरो मे इस मुवी को दिखाया जाएगा जिसकी पूरी समय तिथि और स्थान व थिएटर के नाम उपलब्ध है।

15 अगस्त के अवसर में सभी तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है। सभी बच्चे अपने अपने स्कूलों में नाटक की तैयारी कर रहे हैं। विद्यार्थी अपने स्कूलों में प्रतियोगिता करेगें। इस दिन सभी स्कूलों में झण्डा रोहण किया जाएगा। सुरक्षा को लेकर भी बड़े – बड़े इंतजाम किए गए हैं। इसी के साथ देशभक्ति फिल्म भी फ्री में दिखाई जाएगी। गदर 2 इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चित फिल्म है। ओपनिंग डे पर यह फिल्म 40 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरों में बहुत ही ज्यादा भीड़ भी देखने को मिल रही है। अगर भी मुफ्त फिल्म देखना चाहते हैं तो 15 अगस्त के मौके में सिनेमा घरों में मुफ्त फिल्म देख सकते हैं।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.