गर्मी को शिमला बना देगी ये 2 डिवाइस छोटू AC पंखा, कूलर सब फेल अब यह पापुलर हो रहा है

देशभर मे कुछ राज्यो मे बडी भयंकर गर्मी पड रही होगी ऐसे मे पंखे और कूलर मे से कुछ भी गर्मी को ठंड मे नही बदला पा रहे है, ऐसे मे अभी एक बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट भारत मे काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है जिससे मात्र बहुत ही कम पैसो मे अच्छी खासी एसी जैसी ठंढ देती है, हम बात कर रहे है छोटू एसी के बारे मे क्योकी इस समय यह AC को कडी टक्कर दे रहा है, ज्यादातर लोग इसे खरीदकर ठंड का मजा ले रहे है, उनके लिए यह बहुत ही बडी अपडेट हो सकती है, अगर आपको भी गर्मी परेशान कर रही है, तो इसे पूरी लेख को ध्यान से पढे।

garmi ko shimla
garmi ko shimla

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

गर्मी से राहत के लिए छोटू एसी

छोटू ऐसी वर्तमान मे सबसे ज्यादातर क्रेज का विषय बना हुआ है, सेंट्रल एसी एक छोटे से प्लांट की तरह होता है. इसे घर की छत या बेसमेंट में इंस्टॉल किया जाता है। और फिर आप किसी भी कमरे मे ठंडी हवा का मजा ले पाएगे। वही दुसरी तरफ सबसे ज्यादा पापुलर हो रहा है। SHAALEK पोर्टेबल एसी भी रूम को शिमला जैसा कूल बना सकता है। 3 स्पीड और एक एडजस्टेबल वायु आउटलेट डायरेक्शन के साथ आ रहे इस एयर कंडीशनर की सबसे खास बात यह है कि यह काफी कम शोर करता है। अब दोनो के रेट के बारे मे नीचे विस्तार से बात करेगे।

गर्मी को शिमला बनाने का खर्च

सेंट्रलाइज एसी को घर मे सेटअप कराते है, तो आपको कमरे के हिसाब से रेट मे बढोत्तरी होती है, मान लीजिए 3 कमरे है, तो आपको 80 से 1 लाख रुपये तक का खर्च आ सकता है, यह एक आसान से रेट है, आपको किसी अच्छे कम्पनी से इस कार्य को करना होगा वही  SHAALEK पोर्टेबल एसी की कीमत मात्र 9000 रुयपे है, आप इसे बडी आसानी से खुद से खरीदकर घर मे सेट कर सकते है।

 

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.