Alert New Guidelines : देशभर मे फिर से ये जरुरी सरकार ने जारी की ये गाइडलाइन ध्यान दें

India Again New Guidelines – देशभर में फिर से तेजी से बढ़ रहे कोरोना के चलते कई जगहों पर मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। क्योंकि वर्तमान समय में बढ़ते कोरोना ने फिर तेजी पकड़ ली है कुछ समय से कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती हुई नजर आ रही है। पहले कोरोना के बढ़ते केस धीरे – धीरे खत्म होते हुए नजर आ रहे थे। परंतु पिछले एक महीने से कोरोना वायरस फिर से अपनी रफतार दोगुनी कर ली है। पहले 100 या 100 से कम केस आ रहे थे। परंतु अब एक दिन में ही हजारों से ज्यादा केस बढ़ रहे है। ऐसे में स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए भी स्कूलों में मास्क पहने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

india new guidlines start now
india new guidlines start now

India Again New Guidelines

आपको बता दें कि बढ़ते कोरोना की वजह से स्कूल जाने वाले बच्चो को लेकर अभिभावक भी काफी चिंतित है कि स्कूल का नया सत्र शुरू हो रहा है। और ऐसे में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्याएं भी दोगुनी रफतार से बढ़ रही है। इस पर अभीभावकों का कहना है कि बच्चों को स्कूल आने से बेहतर फिर से स्कूल की कक्षाएं ऑनलाइन के माध्यम से कर दिया जाए। जिससे बच्चे बिना स्कूल जाए अपने घर बैठे ही अपनी पढ़ाई करें। इससे कोरोना वायरस का खतरा भी कम हो जाएगा। इसके लिए स्कूल प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। और कई स्कूलों में बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

India Again New Guidelines Latest Biggest News

बढ़ते कोरोना के केस को देखते हुए सरकार भी लोगों के लिए गाइड लाइन जारी कर रही है। जैसा कि लोगों को पता ही है कि कोरोना वायरस के चलते लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाकर रहना चाहिए। अभी फिलहाल स्कूल जाने वाले बच्चों को लेकर स्कूल प्रशासन ने कोरोना वायरस को लेकर कई कदम उठा रहे है। स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए बिना मास्क प्रवेश नहीं दिया जाएगा। और स्कूलों को भी सेनीटाइज किया जाएगा। परंतु ऐसे में भी अपने बच्चों को स्कूल भेजने में हिचकिचा रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस का हाल किसे नहीं पता है। ऐसे में कोरोना वायरस से कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है। तो इस लिए बढ़ते कोरोना में अपना और अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। और सावधान रहें।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे