Royal Enfield Classic : क्लासिक बुलट मात्र 9,000 रुपये मे घर लाए शोरुम का बडा ऑफर

Royal Enfield : रायल इन्फील्ड के चाहने वाले भारत के अलावा विदेशो मे भी बहुत ही ज्यादा क्रेज है, ऐसे मे बहुत से लोगो को इस गाडी का शौख बहुत ही ज्यादा है, ऐसे मे ज्यादातर लोग इस गाडी को पाने के लिए कुछ भी कर सकते है, तो उन चाहने वालो के लिए अब इस गाडी को मात्र 9000 रुपये मे घर ला सकते है, जाने कैसे इस बारे मे नीचे विस्तार से बताया है, की किस प्रकार से आप बडी आसानी से रायल इन्फील्ड की बुलट गाडी मात्र 9000 रुपये देकर घर ला सकते है।

ROYAL ENFIELD CLASSIC MODEL
ROYAL ENFIELD CLASSIC MODEL

Royal Enfield

रायल इन्फील्ड की गाडिया कई वर्षो तक उसी तरह रहती है, इन गाडीयो की समयाअवधि बहुत अधिक होती है, ज्यादातर पुरानी गाडीयो नई गाडियो के रेट से थोडे बहुत कम कीमत पर सेकेण्ड हैड के रुपये मे बिक जाती है, उपलब्ध समय मे रायल इन्फील्ड द्वारा दिए गए आफर के अनुसार नया बुलेट महज ₹9000 के डाउन पेमेंट पर शोरूम से ले जा सकते हैं। उपलब्ध गाड़ी रॉयल इनफील्ड क्लासिक को इस आफर मे रखा गया है।

  • रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सीसी : 9000* रुपए डाउन पेमेंट
  • रॉयल एनफील्ड 350 सीसी क्लासिक : 11000* रुपए डाउन पेमेंट
  • रॉयल एनफील्ड मेटोर : 12000* रुपए डाउन पेमेंट

Royal Enfield EMI Offer

डाउन पेमेंट करने के उपरांत गाड़ी की EMI भी 3 साल से लेकर 5 साल तक के लिए ली जा सकती हैं. अगर आप EMI की बात करें तो महज ₹3999 से लेकर ₹6999 तक के ईएमआई पर आप यह गाड़ी अपने घर ले जा सकते हैं। दिल्ली में बुलेट 350 के किक स्टार्ट वर्जन की ऑन रोड कीमत 1,71,017 रूपए है। ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार आपको 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर से अगले 3 साल तक हर महीने लगभग 5 हजार रुपये की ईएमआई चुकानी पड़ेगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.