Royal Enfield New Bike : बुलट हो तो ऐसी कमाल का है, नया माडल रेट, माइलेज, फीचर्स देखलो

New Royal Enfield Bullet : अभी इसका लॉन्च इवेंट हुआ है और फाइनली आज मैं आपके लिए ऑल न्यू स्टैंडर्ड 350 पर एक डिटेल रिव्यु लेकर आया हूँ जिसे हम बुलेट 350 के नाम से भी जानते हैं। बेसिक मॉडल लेकर आए हैं और मोस्ट कलर ब्लैक में मिलिट्री ब्लैक। इसमें भी आपको बेस मॉडल में दो कलर मिल जाती है। ब्लैक स्टैन्डर्ड में आपको मिड वेरिएंट आता है।

ऑन रोड प्राइस की भी बात करेंगे। इसमें क्या कुछ स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं, बाइक के वॉक राउंड से सबसे पहले ब्रेसलेट कुछ इस टाइप की चीज़ मिलती है जो की आपको बाकी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स ए सिमिलर देखने को मिलने वाली है। बहुत सारे चेंजेज ऐडवान्स फीचर्स के साथ इस बार स्टैन्डर्ड को लॉन्च कर रहे हैं। इस वाले मॉडल में आपको जो ऊपर कवरिंग है वो नहीं मिलती। बेसिक मॉडल लेकर आए और बेसिक और टॉप वेरिएंट में क्या क्या डिफरेंस है वो भी बताऊँगा।

royal enfield new model
royal enfield new model

Royal Enfield New Bike

स्टैन्डर्ड है पूरी चेंज कर दिए बहुत सारे फ्यूचरिस्टिक फीचर्स के साथ इस बाइक को प्रोवाइड कराये आपको पायलट लैम्पस मिल जाता है। ये लो बीम के साथ साथ ही मैं यहाँ पर देखोगे तो आपको एलईडी नहीं मिलता। इसमें आपको हेलोजन सेटअप मिलने वाला है। आरी की बीजिंग के साथ जो की आपको क्लासिक और हंटर में सम हेड्लाइन सेटअप देखने को मिलता है। साथ ही में अगर टर्न सिग्नल्स की बात करें यहाँ पर आपको हेलोजन में मिल जाते हैं जो कि क्रोम कवरिंग के साथ है।

अभी बेसिक मॉडल है तो बेसिक मॉडल में आपको सारी क्रोम चीजें ज्यादा देखने को मिलने वाली है और अगर आप अपर मॉडल लोगे उसमें आपको ब्लैक ज्यादा देखने को मिलने वाले हैं। आज से लेके पांच 6 साल पहले देखोगे ना तो लोग क्रोम के लिए एक्स्ट्रा पे से पे करते थे बट आज की तारीख में आपको ब्लैक इन्सर्ट के लिए ज्यादा पैसे पे करना पड़ेंगे। आप सस्पेन्शन सेटअप की और बड़े फ्रेंड मैं आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलते हैं और इसके जो सारे डाइमेंशन है आप क्लासिक से सिमिलर हो गए बिकॉज़ नया इंजिन मिलता है उसकी भी अभी हम बात करने वाले है बट आप देख सकते हो कितने ब्रॉड यहाँ पर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिल गए जो कि ज्यादा ड्यूरेबल रहने वाले हैं।

Royal Enfield New Model Price

स्टैन्डर्ड जिसमे आपको ब्लैक ऐंड मरून की चॉइस मिलती है। टॉप मॉडल इस ब्लैक गोल्ड इसकी एक्स शोरूम प्राइस है। ₹1,97,000 ऐंड टॉप वैन टु ₹2,15,000 की एक शोरूम प्राइस में ग्रैप कर सकते हो।

Royal Enfield Full Feature

अपोज़िट साइड देखोगे यहाँ पर तो यहाँ पर आपको मिल जाते हैं बीबर एक डिस्क ब्रेक 300 एम के डिस्क ब्रेक्स आपको मिलता है ये बेसिक मॉडल इसलिए इसमें आपको फ्रेंड में ही मिलेगा। अगर आप टॉप वेरिएंट लेते हो तो उसमें आपको फ्रेन्डस वे लास दोनों डिस्क मिलने वाले विद्युल चैनल एबीएस डिस वन इस बेस वेरिएंट जो आपको सिंगल चैनल एबीएस के साथ आती है फ्रेन्ड,

  • फ्रन्ट का टाइर है 19 चेस का
  • रिटायर आपको 89 चेस का मिलने वाला है
  • 349 सीसी का सिंगल सिलिंडर फ़ोर स्ट्रोक इंजिन मिलता है।
  • 20.2 पीएस की पावर प्रोड्यूस करता है।
  • 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क पहले जो स्टैन्डर्ड में इंजिन आता था ना पूरा अलग आता था।
  • अब इसमें से किक भी रिमूव कर दिए।
  • बुलेट 350 एक्स जो पूरे ब्लैक एडिशन में
  • टैंकर 13 लीटर का है, स्टैंडर्ड वेरिएंट है,
  • वन डाउन फॉर ऑफ या वन डाउन फ़ोर बैग आप लगा सकते हो साइड स्टैंड एस वेल एस स्टैंड यहाँ पर मिल जाता है
  • 20 के ऑब्जरवर्स मिल जाते हैं जो कि सिक्स टाइप पैज स्टेबल है।
  • इस स्टैन्डर्ड है कि क्लासिक है सम आपको टेललैंप यहाँ पर देखने को मिलता है जो कि आपके हेलोजन में रहने वाले हैं। टर्न सिग्नल्स आपको यहाँ पर मिल जाते हैं।
  • आपको इन्स्ट्रुमेन्टल क्लस्टर ऐंड अल बार मिलता है।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.