Mahila Military Bharti : प्रदेश मे महिला मिलेट्री भर्ती शुरु 8वीं, 10वीं वालो रैली मे हिस्सा ले मिलेगी नौकरी

प्रदेश मे महिलाओ के लिए नई भर्ती का का ऐलान किया जा चुका है, जिसके अन्तर्गत हजारो की संख्या मे UP Mahila Miliary Bharti का आयोजन किया जाने वाला है ,आपको बता दे प्रदेश मे काफी लम्बे समय से कई भर्तिया चल रही है, जिसके सापेक्ष मे हजारो लोग भर्ती व नौकरी का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे तो उनके लिए यह बहुत ही बडी खुशखबरी हो सकती है।

दिवाली के बाद ही यूपी मे अग्नीवीर द्वारा जारी महिला मेलेट्री के कई हजार पदो के लिए 27 से 28 नवम्बर को लखनऊ मे भर्ती आयोजन किया जाएगा इस भर्ती के बारे मे अन्य समुचित जानकारी को विस्तार से बता रहे है, जिसो आपको ध्यान देना अत्यन्त जरुरी है।

WhatsApp Group Join Now
mahila meletry bharti
mahila meletry bharti
WhatsApp Group Join Now

यूपी महिला मिलेट्री भर्ती

प्रदेश मे इन महिला भर्ती के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 16 नवम्बर से 24 नवम्बर तक चलेगी जिसमे कई पदो पर अलग अलग पात्रता के आधार पर भर्तिया होगी जिसमे कुल पदनाम – जनरल ड्यूटी, क्लर्क स्टोर, कीपर टेक्निकल, ट्रेड्समैन व अन्य खाली पदो के लिए के लिए भर्तिया की जानी है।

आपको बता दे की इस बर्ती मे लखनऊ, आगरा, अमेठी, गोरखपुर मे भी रैलिया आयोजित की जानी है। तथा इसमे रैली मे सेलेक्टेड उम्मीदवार ही आगे की प्रक्रिया मे चुने जाएगे। हजारो की संख्या मे उम्मीदवारो के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

महिला मिलीट्री पुलिस भर्ती की जानकारी

महिला मिलीट्री पुलिस भर्ती के अन्तर्गत इसमे केवल यूपी और उत्तराखंड के उम्मीदवार ही हिस्सा ले सकते है जिसके लिए पात्रता 8वीं, 10वीं पास रखा गया है। महिला मिलिट्री पुलिस भर्ती 27 व 28 को लखनऊ में होगी।

जाने कहॉ कहॉ होगी भर्तीया

  • आगरा में भर्ती 4 दिसम्बर से
  • अमेठी में 19 से शुरू होगी भर्ती
  • गोरखपुर में 2 जनवरी से भर्ती रैली
Follow US Click Here
दोस्तों, हमारे इस वेबसाइट पर आपके काम की हर खबर और ताजा News Update आपको सबसे पहले मिलेगी। चाहे वो Latest News हो, Trending खबरें हो, या फिर Govt Jobs, रोजगार व सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी।

हमारी कोशिश है कि हर अहम खबर आप तक सबसे पहले पहुंचे। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन तुरंत मिले तो आप हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now