SBI Bank NEWS : बैंक के सभी ग्रांहको लिए बडी खुशखबरी दिवाली से पहले 2 लाख रुपये का तोहफा

SBI BANK NEWS : एसबीआई के सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी निकाल कर आ चुकी है। ऐसे में हर साल की तरह इस बार भी SBI वालों ने अपने सभी ग्राहकों को बहुत ही बड़ी खुशखबरी की सौगात का ऐलान कर दिया है। आने वाले त्योहारों से पहले सभी ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा आप भी उठा सकते है इन सुविधाओ का लाभ तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको आने वाले त्योहारों से पहले एसबीआई अपने ग्राहकों को कौन सा तोहफा दिया है बताते हैं नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

SBI BANK GOOD NEWS
SBI BANK GOOD NEWS

SBI Bank NEWS

दोस्तों आज हम एसबीआई के सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। अगर आपका भी खाता एसबीआई के सरकारी बैंक में खुला है, तो आपके लिए यहां खबर बहुत ही अच्छी खबर है, क्योंकि एसबीआई वालों ने अपने सभी ग्राहकों को आने वाले त्योहारों के मौके पर बहुत ही बड़ा तोहफा दिया है, आप भी फ्री में उठा सकते हैं इन सुविधाओं का लाभ, तो ऐसे में हम आपको बता दें कि एसबीआई की तरफ से अपने सभी ग्राहकों को एक बहुत ही बड़ी सौगात का ऐलान कर दिया है, इस महीने की 15 तारीख से देश में त्योहारों का सीजन शुरू हो जाएगा तो ऐसे में इसी मौके पर एसबीआई और कई अन्य सरकारी बैंक वालों अपने सभी ग्राहकों को कई बड़े ऑफर दे रहे हैं,

तो इस बीच एसबीआई ने कहा कि वह ऑटो लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा मतलब की एसबीआई वालों ने अपने ग्राहकों को ऑटो लोन पर कोई भी चार्ज नहीं लेगा और यह सुविधा 31 जनवरी 2024 तक ऑटो लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लगेगा तो ऐसे में इस बार अपने फेस्टिवल सीजन को शानदार बना सकते हैं। अपने सारे सपने को पूरा कर सकते हैं। और अपने सपनों की कार खरीद सकते है। ऐसे में वर्तमान में स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया अपने ग्राहकों को 8.80 से 9.70 फ़ीसदी तक ब्याज दर के हिसाब से लोन मुहैया करा रही है।

SBI बैंक वालो को लाभ

तो ऐसे में उसके सभी ग्राहक लोन के पाने के लिए सिबिल स्कोर भी अच्छा होना चाहिए अगर आपका सिविल लोन अच्छा होता है तो आपको बहुत ही आसानी से बैंक से लोन मिल जाएगा आपके पास लोन लेने के लिए आपके पास 6 महीने की कम से कम बैंक के स्टेटमेंट होनी चाहिए और 3 महीने की सैलरी स्लिप और अगर आप लोन लेने के लिए फॉर्म आवेदन करते हैं, तो 2 साल का आइटीआर रिटर्न निवास प्रमाण पत्र पासपोर्ट पैन कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस वोटर आईडी कार्ड दो पासपोर्ट साइज फोटो होनी चाहिए।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.