UP NEWS : उत्तर प्रदेश मे आज योगी ने बडा ऐलान कर दिया यूपी वालो आखे खोलो बहुत बडी खबर

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की सभी बडी खबरो और आज के मुख्य समाचार पर एकबार फिर से नजर डालते है, अभी हाल ही मे आई हुई सभी यूपी की खबरो को नीचे प्रस्तुत किया गया है, जिसमे योगी सरकार द्वारा दिए गए सख्त एक्शन के साथ साथ वर्तमान मे प्रदेश मे क्या बडे बदलाव और बडी खबरे चर्चा का विषय बनी हुई है, इन सभी प्रमुख खबरो को प्रस्तुत किया गया है, जिसे आपको ध्यान देना आवश्यक है, अगर आप यूपी से है, तो खबर को पढे और दिए गए WhatsApp शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

कानपुर पुलिस ने अब नया नियम को लागू किया अब रांग साइड वाहन चलाया तो कटेगा चालान पुलिस ने रांग साइड चलाने वाले वाहनो के खिलाफ अभियान चलाकर शुरु की कार्यवाही।
वाराणसी मे चंद्रयान 3 की लान्चिंग का जश्न दशाश्वमेध घाट पर 1001 दीप जलाए, विशेष पूजा अर्चना कर सफलता की कामना भी की जिसमे हजारो की संख्या मे लोग उपस्थित हुए।
ज्ञानवापी श्रंगार गौरी के सर्वे पर 21 जुलाई को आएगा फैसला वकील विष्णुशंकर जैन ने साइंटिफिक सर्वे की मांग उठाई डेढ घंटे तक बहस मे दोनो पक्षो की दलीले सुनी। अब 21 जुलाई को तय होगा की सम्जिद का सर्वे करवाया जाएगा या नही।
यूपी आम महोत्सव योगी बोले किसान की आय होगी दोगुनी मास्को मे आम की डिमांड ज्यादा वाराणीस और सहारनपुर से आम हुए रवाना। 190 रुपये खर्च, 800 मे बिक्री 600 का शुद्ध लाभ सीएम योगी ने आम किसानो को समझाया एक्सपोर्ट का गणित।
बारिश मे तेजी से फैल रहा आई फ्लू हाथरस मे जिला अस्पताल की ओपीडी मे रोजाना पहुच रहे 50 से ज्यादा मरीज।
महाराष्ट्र के बाद यूपी मे बना रेवन्यू कोड एप कानपुर मे SDM ने बनाया राजस्व संहिता से जुडी सारी जानकारी मिलेगी इस एप पर।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

इटावा के ऐतिहासिक मंदिर मे ड्रेस कोड लागू मंदिर परिसर मे लगाए गए पोस्टर यूपी एमपी राजस्थान तक से आते है, श्रद्धालु।
यूपी मे कावडियो की सुरक्षा के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल बाबा औघडनाथ मंदिर मे बना हाईटेक कंट्रोल रुम।
यूपी बोर्ड को हाईकोर्ट से राहत मुस्लिम से हिन्दू नाम बदलने के निर्देश पर हाईकोर्ट की डबल बेंच ने लगाई रोक।
अलीगढ के रिंकू सिंह का भारतीय टीम मे चयन, 19वें एशियाई खेलो मे खेलेगे भारत के लिए।
यात्रीगण कृपया ध्यान दें बारिश ने 36 ट्रेनो की रफ्तार पर लगा दी ब्रेक 16 ट्रेन रद्द, अगले चार दिनो तक यूपी के कई जिलो मे भारी बारिश के आसार मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। किनारे व कछार के गॉवो के लोगो को स्थान बदलने के भी निर्देश दे दिए गए है।
वही अभी हाल ही मे सरकार द्वारा एक एप लान्च किया है, जिसमे बिजली गिरने के पहले ही आपको यह एप सावधान कर देगा जिससे किसी भी प्रकार की जान माल का खतरा नही रहेगा।
यूपी मे ऐसे दो स्कूलो को आपस मे जोड देगी सरकार अलग अलग की बजाए एक ही होगे हेडमास्टर, नया आदेश जारी एक परिसर मे संचालित दोनो स्कूलो का संविलियन कर उसे एक विद्यालय इकाई का स्वरुप प्रदान करते हुए दोनो स्कूल के प्रधानाअध्यापको मे से वरिष्टतम को एकीकृत स्कूल का प्रधानाअध्यापक बनाया जाएगा।
कावड यात्रा के चलते कई जिलो मे 15 से 17 जुलाई तक बंद रहेगे 12वीं तक के सभी स्कूल प्रशासन ने आदेश किया जारी।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.