UPSSSC Bharti : खुशखबरी ! मात्र 25 रुपये लगेगा ये फार्म जरुर भरें मौका न छोडे कमाल की नौकरी

UPSSSC Auditor Recruitment 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अंतर्गत निकली ऑडिटर के पदो पर भर्ती। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे सभी युवाओ के लिए बहुत ही बडी खुशखबरी आ चुकी है। जो योग्य उम्मीदवार इस भर्ती की तैयारी कर रहे थे वह जल्द करे आवेदन नही तो निकल सकती है आवेदन की अंतिम तारिख ऐसे मे PET पास छात्र इस वैकेंसी मे आवेदन कर सकेंगे तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको इस वैकेंसी के बारे मे पूरी जानकारी देंगे, नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UPSSSC NEW BHARTI
UPSSSC NEW BHARTI

UPSSSC New Bharti

दोस्तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ओर से लेखा परीक्षा एवं सहायक लेखाकार के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। इस नौकरी मे सुविधाओ के अलावा सैलरी भी बहुत अच्छी मिलती है। तो ऐसे मे हम आपको बता दे की उत्तर प्रदेश आधिनस्थ सेवा चयन आयोग के अंतर्गत यह भर्ती निकाली गई है। जिसमे लगभग 500 से ज्यादा अधिक पद है। तो जो उम्मीदवार यूपी एसएसएससी की तैयारी कर रहे है उनकेलिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है इस भर्ती मे जाने का इस वैकेंसी मे आवेदन करने वाले उम्मीदवारो की UPSSSC PET 2022 पास होना चाहिए ऐसे मे बहुत से ऐसे उम्मीदवारहै जो आयु को लेकर चिंतित रहते है तो हम आपको बता दे की UPSSSC PET के अंतर्गत होने वाले वैकेंसी मे 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।

इस भर्ती मे भी 18 से 40 वर्ष केउम्मीदवार आवेदन कर सकते है। तो ऐसे मे जिन लोगो का सपना था एक सरकारी कर्मचारी बनने का तो अब आप बन सकते है सरकारी कर्मचारी। और इस वैकेंसी के आवेदन के लिए उम्मीदवारो को बैचलर डिग्री और B.COM होना अनिवार्य है। तो ऐसे मे आवेदन तिथि की बात करे तो 11 जुलाई से आवेदन शुरू है और अंतिम आवेदन तिथि की बात करे तो 1 अगस्त 2023 है। तो जितने भी इस भर्ती के योग्य उम्मीदवार है वह जल्द करे आवेद नही तो निकल सकती है अंतिम तारिख और आपका सपना भी टूट जाएगा।

UPSSSC भर्ती पूरी अपडेट

दोस्तो यह वैकेंसी मे लगभग 530 पद है। जो कई पदो मे निकले है सभी अलग-अलग है, ऑडिटर लोकल फण्ड डिपार्टमेंट उत्तर प्रदेश इसमे लगभग 138 पद है। और एक मे 391 पद है इसी तरह से कुल मिलाकर टोटल 530 पदे है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारो को सबसे पहले अपनी योग्यता को देकते हुए करए आवेदन, यूपीएसएसएससी भर्ती 2023 में शामिल होने के लिए केवल ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भरा सकते है। इस भर्ती में ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किये जाएंगे, ऑफलाइन माध्यम से भरे गए एप्लीकेशन फॉर्म मान्य नहीं होंगे। आवेदन पत्र भरने के साथ ही सभी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 25 रुपये शुल्क जमा करना अनिवार्य होगा।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.