Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UP NEWS : उत्तर प्रदेश से बडी खबर पूरे यूपी वालो के लिए सीएम योगी ने बडा ऐलान कर दिया

उत्तर प्रदेश के मुख्य समाचार एवं बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण काम की खबरें एवं सरकारी योजनाएं एवं किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी महिलाओं को मिली बड़ी सौगात ऐसे में हम आपको बता दें कि सभी सरकारी योजनाओं से मिली बड़ी खुशखबरी बेरोजगारों के लिए मिलेगा रोजगार सरकार का बड़ा ऐलान तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले सभी मुख्य समाचारों के बारे में आपको बताएंगे नीचे लिखे लेख कों ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

मौसम विभाग की बडी चेतावनी आ रहे चक्रवात का असर यूपी मे भी दिखेगा जिसमे तेज हवाओ के साथ तेज बारिश की भी संभावना है। 17 से दिख सकता है, बिपोजाय का असर।
राम मंदिर निर्माण देख सीएम हुए खुश हनुमानगढ़ी और रामलला के किए दर्शन इंजीनियरों और मजदूरों से पूछा उनके हाल-चाल।
पुरानी पेंशन को लेकर कर्मचारियों ने निकाली रथ यात्रा केंद्र और राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए तेज होगा आंदोलन 21 जून को लखनऊ में प्रदर्शन करेंगे।
प्रदेश में योगी सरकार टीचरों को एक और बड़ी राहत दी है यूपी के टीचरों को मिली राहत अब इस तारीख तक कर सकेंगे तबादले का आवेदन 17 जून की मध्य रात्रि तक अपने तबादले के आवेदन कर सकेंगे।
प्रयागराज मे मेट्रो लाइट चलाने के लिए यूपीएमआएल से मांगी अनुमति जिसमे प्रयागराज मे लाइट मेट्रो चरने की उम्मीद बढ गई है।
उत्तर प्रदेश के शिवम बोले नकल माफिया समाज के साथ देश के दुश्मन हैं और 1745 छात्रों को बांटे टेबलेट और कहा पहले 3 महीने तक परीक्षा लेट नतीजे भी लेट अब ऐसा नहीं होता।
बिजली की समस्याओं को लेकर भी योगी सरकार ने कहा यूपी में 22 जून तक बिजली कटौती पर रोक लगेगी सीएम योगी ने कहा है बेवजह शटडाउन पर कार्यवाही की जाएगी।
योगी सरकार ने एक बहुत ही बड़ी योजना बनाई है मातृभूमि योजना इस योजना से लोग अपने पूर्वजों का नाम रोशन कर सकते हैं। लोग चाहे जहां भी रहे इस योजना से अपने गांव में अस्पताल स्कूल कोई बड़ी संस्था बना सकता है। और उसमें 60 परसेंट मदद स्वयं करें और 40 परसेंट मदद यूपी सरकार करेगी।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

योगी सरकार ने एक और दी बड़ी सुविधा पारा चढ़ने के साथ ही योगी सरकार ने यूपी रोडवेज को AC बसों की मरम्मत करने का निर्देश दिए।
गुजरात से टकराएगा बिपरजॉय : दूसरे राज्यों में कितना असर अगले 3 दिन राजस्थान से दिल्ली तक कैसा रहेगा मौसम चक्रवात के लिए मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट रहे सावधान।
बिजनौर में 30 जून तक लागू रहेगी धारा 144 एडीएम प्रशासन ने दिए निर्देश पालन नहीं करने पर 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।
उत्तर प्रदेश नीट यूजी नतीजों में सबसे आगे रहा 139961 उम्मीदवार सफल रहे और दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र रहा।
एक और महत्वपूर्ण खबर अग्निवीर भर्ती सितंबर से शुरू हो रही है लखनऊ समेत 13 जिलों की सेना भर्ती रैली इस वेबसाइट पर मिलेगी जानकारी जो सेना में जाना चाहता है उनके लिए बहुत ही अच्छा मौका है आवेदन जरूर करें।
उत्तर प्रदेश में कारीगरों को फ्री ट्रेनिंग के साथ मिलेगा 10 लाख रुपए तक की आर्थिक सहायता ऐसे उठाएं योजना का लाभ योगी सरकार का बड़ा ऐलान।
ध्यान दें : अगर आप यूपी से है, तो आपको यूपी के अपने सभी लोगो को दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करें तथा हमारे Group से जुडे जहॉ पर आपको यूपी की समय समय पर बडी अपडेट मिलती रहेगी।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.